1 of 4

इलाज की आधुनिक तकनीक के इस्तेमाल में सरकार पीछे नहीं रहेगी: राठौड़

जयपुर। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि सरकारी अस्पतालों में इलाज के लिए लेप्रोस्कोपी सर्जरी जैसी आधुनिक तकनीक के इस्तेमाल को बढ़ावा देने के लिए राज्य सरकार जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराने के प्रयास करेगी।

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री राजेन्द्र राठौड़ रविवार को यहां होटल राजपूतना शैरेटन में चल रही लेप्रोस्कोपी सर्जन की तीन दिवसीय नेशनल सेमिनार के समापन सत्र को संबोधित कर कर थे। उन्होंने कहा कि राजस्थान में लेप्रोस्कोपी तकनीक का उपयोग इसकी उपयोगिता को देखते हुए बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार मरीजों को बेहतर इलाज उपलब्ध कराने के लिए कृत संकल्प है।


यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:The government will not follow in the use of modern techniques of treatment: Rathore
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# जयपुर। सीएम वसुंधरा राजे और चीनी राजदूत के बीच शिष्टाचार मुलाकात। राजस्थान और चीन में हो रहे सहयोग पर चर्चा। # जयपुर। जयपुर में पानी छीजत के लिए जापानी सहयोग की योजना लाई रंग। अब सभी संभागों के लिए बनाई जाएगी योजना। # करौली। सांसद डाॅ मनोज राजोरिया दूरसंचार सलाहकार समिति के स्थानीय अध्यक्ष नियुक्त। बीएसएनएल के प्रति भरोसा बढ़ाना रहेगा काम। # धौलपुर। डकैत जगन गुर्जर और उसके गिरोह के आठ सदस्यो को 10 वर्ष की सजा। बाड़ी एडीजे कोर्ट ने सुनाया फैसला। 12 जनवरी 2008 में किया था डकैतों ने पुलिस पार्टी पर हमला। # बूंदी। रोजगार कौशल उद्यमिता शिविर में उमड़े युवा, कोटा विश्वविद्यालय के उपकुलपति पी.के. दशोरा रहे मुख्य वक्ता, 25 से ज्यादा प्लेसमेंट कंपनियों व संस्थाओं ने लगाए काउण्टर # धौलपुर। गुटखा लाने से मना किया तो कर दी हत्या, मामला दर्ज, बाड़ी के हथियापोर मोहल्ले की वारदात, सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज