1 of 1

टैंकर से कुचलकर युवक की मौत, ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव

The death of the young man crushed by tanker the villagers threw stones at police - News in Hindi

हाथरस। यहां सिकंदरा राऊ कोतवाली क्षेत्र में एक युवक को टैंकर ने कुचल दिया। हादसे से गांव वाले इतने आक्रोशित हो गए कि उन्होंने मौके पर पहुंची पुलिस पर पथराव कर दिया। इससे पहले ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर दिया था।
जानकारी के अनुसार बिजेंद्र पुत्र सुखराम 45 वर्षीय को एक टैंकर ने कुचल दिया। हादसे में बिजेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे से गुसाये ग्रामीणों ने टैंकर चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।
इधर घटना की जानकारी मिलने पर सिकंद्ररा राऊ कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिसवालों को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। पुलिसकर्मियों ने चालक को बचाने का किया प्रयास तो ग्रमीणों ने 100 डायल गाड़ी पर पथराव कर दिया और गाड़ी के शीशे तोड़ दिये। ग्रामीणों का गुस्सा देख पुलिस कर्मियों को मौके से भागना पड़ गया।

[@ Punjab election- चुनावी चौसर में दिग्गजों का आखिरी दांव चलना है बाकी]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:The death of the young man crushed by tanker the villagers threw stones at police
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# वाराणसी- गणतंत्र दिवस के चलते एयरपोर्ट की बढाई सुरक्षा # 12 हजार का कुख्यात ईनामी बदमाश संजीव खड़कड़ी गिरफ्तार # टिकट नहीं मिलने से नाराज सपा विधायकों ने अखिलेश के खिलाफ खोला मोर्चा # मायावती ने कांग्रेस का उड़ाया मजाक तो बीजेपी-सपा पर साधा जमकर निशाना # सपा प्रत्याशी सुनील चौधरी पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज # बसपा का समर्थन करें मुसलमान : मायावती # यूपी में ठंड से राहत, लखनऊ में स्कूल खुले # बसपा आरएसएस को आरक्षण खत्म नहीं करने देगी : मायावती # UP ELECTION: छोटे दलों की बड़ी उड़ान # सपा छोड़ बसपा में शामिल हुए पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी # समाजवादी पार्टी ने 12 जिला कार्यकारिणी भंगकर बनाए नए जिलाध्यक्ष # स्वागत द्वारों पर लगी है प्रचार सामग्री, नहीं हो रहा आचार संहिता का पालन # गाजियाबाद: मोबाइल को लेकर हुआ विवाद तो दोस्तों पर बरसाई गोलियां, एक की मौत # वाराणसी: अस्पताल के वार्ड ब्वॉय की सिर कुचलकर हत्या # यूपी चुनाव: गठबंधन को बचाने प्रियंका आई आगे, अखिलेश के पास भेजा दूत