1 of 3

प्रतापगढ़ में दो समुदाय के बीच तनाव, मौके पर SP और DM

प्रतापगढ। जिले के सांगीपुर थाना क्षेत्र के कटेहटी गांव से लगा सिलोखर हनुमानगढी गांव अमेठी कोतवाली के अंतर्गत आता है। दोनों समुदाय के बीच काफी समय से विवाद चला आ रहा है। विवाद की वजह की बावत लोगों का कहना है कि भैंसना के दूसरे समुदाय के लोग हनुमानगढी से प्रतापगढ़ जाने वाली एक प्राइवेट बस से प्रतिदिन दूध बेचने प्रतापगढ़ जाते हैं।
उसी बस से इलाके से दर्जन भर छात्राऐं भी विद्यालय जाती है। दूसरे समुदाय के लोग छात्राओं के साथ बदसलूकी करते हैं जिसे लेकर कई बार विवाद भी हो चुका है। सिलोखर हनुमानगढी के लोगों ने तीन महीने से हनुमानगढी बाजार से दूध लादना बंद करा दिया है। जिसके कारण दोनों समुदायों में तनी तना का माहौल है।

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:tensions between two communities in pratapgarh, sp and dm on the spot
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# आजमगढ़- शख्स ने घर में देवी की परछाई देखने का किया दावा, पूजा-अर्चना का दौर शुरू # सारा सिंह हत्याकांड: सीओ कैंट करेंगे कॉल डिटेल मामले की जांच # आपकी व हमारी दुआओं से पार्टी, निशान, रिश्ते सब बच गए: आजम खां # गाजियाबाद- राहुल गांधी के लिए शख्स ने भेजे 100 रु., कहा- प्लीज कुर्ता सिलवा लेना # विधायक की गाड़ी से उतारा झंडा # चुनाव में शराब खपाने के लिए जा रहे ट्रक को अयोध्या पुलिस ने पकड़ा # नकली शराब संग कार सवार तीन गिरफ्तार, 7 शीशी भरी व 78 खाली शीशी बरामद # डॉक्टर के साहस से लिंग परीक्षण रैकेट का भंडाफोड़ # बैंक मैनेजर के एकाउंट से हैक कर निकाले रूपए, बाद में भेजे वापस # बरेली: टिकट बटवारे के बाद भाजपा में घमासान शुरू # वाराणसी में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या # कांग्रेस-सपा के बीच गठबंधन का ऐलान किसी भी वक्त, कुछ सीटों पर माथापच्ची जारी # कानपुर परिक्षेत्र के रेल हादसों में आईएसआई का हाथ, बिहार से तीन गिरफ्तार # मिर्जापुर- चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार से जब्त किए 18 लाख रुपए # फैजाबाद- ट्रक हादसा: मृतकों के परिजनों को 30-30 हजार की आर्थिक सहायता, चौकी इंचार्ज सस्पेंड