1 of 1

शिक्षकों ने कलेक्टर को दिया मांगों का ज्ञापन

teachers have a memorandum of demands to collector - News in Hindi

भीलवाड़ा। जेल चौराहे से विशाल रैली निकालकर शिक्षकों ने शिक्षा मंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। इसमें जिला परिषदों द्वारा नियुक्त प्रदेश के करीब चालीस हजार तृतीय श्रेणी के अध्यापकों के नियमितीकरण के आदेश के बाद सितंबर 2014 से 10 माह का वेतन एरियर देने की मांग की।

जेल चौराहे से जिला कलक्टर कार्यालय तक शिक्षकों ने रैली निकाली और नारे लगाते हुए कलेक्ट्री पहुंचे। शिक्षक संघर्ष समिति के बैनर तले दिए गए ज्ञापन में शिक्षक संघर्ष समिति ने इन शिक्षकों को एनपीएस कटौती, एसआई कटौती, नियमित वेतन वृद्धि व सबसे महत्वपूर्ण वेतन एरियर की मांग की है। राजस्थान उच्च न्यायालय जोधपुर ने भी 14 सितंबर, 2016 को आदेश जारी कर सरकार को निर्देश दिए थे कि 6 अक्टूबर 2016 से पूर्व इन 40 हजार शिक्षकों का स्थायीकरण वेतन एरियर सहित समस्त सेवा परिलाभ दिए जाएं। उनकी मांग पूरी नहीं होने पर उग्र आन्दोलन कर जयपुर में विधानसभा के सामने प्रदर्शन किया जाएगा।

teachers have a memorandum of demands to collector


खास खबर की चटपटी खबरें, अब Facebook पर पाने के लिए लाईक करें...
loading...
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

सर्वाधिक पढ़ी गई

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

कोटा। चाकू की नोंक पर नाबालिग बालक के अपहरण का प्रयास, परिजनो ने थाने में दी शिकायत । कोटा। पूरक परीक्षा की तिथि बढ़ाने को लेकर यूनिवर्सिटी के छात्रों ने किया प्रदर्शन ।बांसवाड़ा - उज्जैन जिला कलेक्टर ने की घोषणाअजमेर- देश में पहली बार अजमेर रेलवे स्टेशन पर लगेंगे फेस डिटेक्शन कैमरा।जयपुर- प्रथम वैश्विक एग्रोटेक मीट नौ नवंबर से जयपुर में।