1 of 1

तरनतारन में 15 गैंगस्टर को हथियारों सहित पुलिस ने किया काबू

Tarn Taran police, including 15 in the control arms gangster - News in Hindi

तरन तारन। पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी हासिल हुई जब गुप्त सुचना के आधार पर मारी गयी छापेमारी के दौरान पुलिस ने 15 गैंगस्टरों को काबू किया। पुलिस को इनके पास से आरोपियों से 5 बन्दूक 315 ,3 रिवाल्वर,1 पिस्टल , 1 बन्दूक 12 बोर और 39 जिन्दा कारतूस समेत 4 इनोवा गाड़ियां मिली है। इनको कोर्ट में पेश कर रिमांड ले कर जाँच की जा रही है।
इस गैंगस्टरों में अकालीदल तरनतारन के जिला प्रेजिडेंट राणा रणदीप सिंह भी शामिल है लेकिन राणा रणदीप सिंह का कहना है की वह कहीं जा रहे थे और पुलिस ने उन्हें उनकी गाड़ी से उतार कर मामला दर्ज कर दिया और उनके पास जो हथियार है उनके लाइसेंसी है।
तरनतारन पुलिस के हत्थे चढ़े ये है वो 15 गैंगस्टर जिनके ऊपर कोई न कोई मामले पहले से ही दर्ज है। पुलिस को इन आरोपियों की पहले से ही तलाश थी लेकिन किसी तरह ये पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाते है। आज जब पुलिस को इनके बारे में सुचना मिली तो पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर छापेमारी कर इन सारे आरोपियों को दबोच लिया पुलिस ने जब जगह की तलाशी ली जहाँ पर ये छुप कर बैठे थे तो पुलिस दंग रह गयी। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है कि इनकी क्या कोई योजना थी।

Tarn Taran police, including 15 in the control arms gangster


खास खबर की चटपटी खबरें, अब Facebook पर पाने के लिए लाईक करें...
loading...
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

पंजाब से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

सर्वाधिक पढ़ी गई

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope