1 of 1

सन्नी इनकलेव के मालिक जरनेल सिंह बाजवा कोर्ट में तलब

Sunny Bajwa Jrnalsinh Inklev owner summoned to court - News in Hindi

मोहाली। आज चण्डीगढ़ राज्य खपतकार और शिकायत निवारण करने कमीशन की तरफ से मनप्रीत सिंह लौंगिया की शिकायत पर उसके वकील मुनीस गुप्ता की ओर से दायर की अर्जी पर सन्नी एनक्लेव और बाजवा डिवैलपर के मालिक जर्नैल सिंह बाजवा को आगामी 6 दिसंबर को कोर्ट में पेश होने के हुक्म जारी किया है।
उल्लेखनीय है कि उक्त आदेश कमीशन की तरफ से शिकायतकर्ता की उस अर्जी में जारी किये गए जिसमें परिवादी ने बिल्डर के खिलाफ आरोप लगाते कहा कि कमीशन की तरफ से जारी किये हुक्म की पालना बिल्डर की तरफ से अभी तक नहीं की गई।
कोर्ट ने बिल्डर को सही समय पर फ्लैट नहीं देने के आरोप में 22 लाख रुपए की रकम 12 प्रतिशत ब्याज के हिसाब के साथ वापिस करने के आदेश दिए थे। बिल्डर को 50 हजार रुपए जुर्माना भी लगाया गया था। बिल्डर को कुल बनती रकम लगभग 33 लाख रुपए शिकायतकर्ता को देने थे। इस अर्जी में शिकायतकर्ता की तरफ से अपील करते कहा कि बिल्डर की तरफ से तकरीबन 3 महीनों का समय बीत जाने के बाद भी अभी तक हुक्म की तामील करते पैसे वापिस नहीं किये गए।

शिकायतकर्ता की अर्जी पर सुनवाई करते कमीशन की तरफ से बिल्डर आगामी 6 दिसंबर के लिए कोर्ट में हाजिर होने का हुक्म जारी करते कहा कि बिल्डर की तरफ से हुक्म की पालना न करने का कारण बताया जाये। साथ ही बताया जाये कि क्यों न उसके खिलाफ कानून की धारा 262 और 251 के अधीन कार्यवाही करते जेल भेजा जाए। केस की अगली सुनवाई 16 दिसंबर को होगी।

नोटबंदी: नई-पुरानी करेंसी पर गजल और गीत, वायरल हुए जुमले

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Sunny Bajwa Jrnalsinh Inklev owner summoned to court
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

पंजाब से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope