1 of 1

विवाहिता ने की आत्महत्या

suicide by married woman - News in Hindi

धौलपुर। जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र के मावली का नगला गांव में एक 32 वर्षीय विवाहिता ने गृह क्लेश से तंग आकर फांसी लगा ली। आत्महत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शब को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित कर दिया है।
जानकारी के मुताबिक आरती पत्नी करुआ के परिवार में कई दिनों से गृह क्लेश चला आ रहा था। इसके चलते आरती ने कमरे में पंखे पर फंदा लगाकर फांसी लगा ली। घटना के बारे में परिजनों को जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए। परिजनों ने कंचनपुर थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे बाड़ी एसडीएम और पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर बाड़ी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। साथ ही घटना के बारे में मृतका के परिजनों को सूचित कर पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।


suicide by married woman


खास खबर की चटपटी खबरें, अब Facebook पर पाने के लिए लाईक करें...
loading...
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

सर्वाधिक पढ़ी गई

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

कोटा। चाकू की नोंक पर नाबालिग बालक के अपहरण का प्रयास, परिजनो ने थाने में दी शिकायत । कोटा। पूरक परीक्षा की तिथि बढ़ाने को लेकर यूनिवर्सिटी के छात्रों ने किया प्रदर्शन ।बांसवाड़ा - उज्जैन जिला कलेक्टर ने की घोषणाअजमेर- देश में पहली बार अजमेर रेलवे स्टेशन पर लगेंगे फेस डिटेक्शन कैमरा।जयपुर- प्रथम वैश्विक एग्रोटेक मीट नौ नवंबर से जयपुर में।