• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 1

छात्रों ने जानी आधुनिकतम मशीनों की कार्यप्रणाली

Students should practice the art machines - News in Hindi

भरतपुर। जिला आरबीएम अस्पताल में दिल्ली से आई ट्रांसेसिया कम्पनी की मोबाइल पैथेलॉजी के द्वारा लैब टेक्निशियन के छात्र व पैथोलॉजिस्ट को जांच की आधुनिकतम मशीनों की कार्यप्रणाली के बारें में बताया गया।
इस वैन में सीबीसी 6पार्ट एनलाइजर मशीन, बायोकैमस्ट्रिी फुली आटोमेटिक मशीन, एचबीए1सी फुली ऑटोमेटिक एचपीसीएल तकनीक पर आधारित मशीन, कॉगुलेशन एनलाइजर, यूरीन एनलाइजर मशीन, व ईएसआर मशीन के द्वारा जांच के बारे में लैब टेक्निशियन के छात्र व पैथोलॉजिस्ट को बताया गया इन मशीनों के द्वारा काफी अच्छे रिजल्ट मिलते है। इस अवसर पर आईपीएफ के बारे में जानकारी दी गई बताया गया कि कैसे प्लैटलेट्स की कमी कके होने के बावजूद डैंगू के मरीज को प्लेटलेट्स चढाने की जरूरत नहीं है इस अवसर पर, कुनाल शर्मा, राम, शंकर लाल, मनीश, व अंकुश मौजूद रहे साथ ही लैब टेक्निशियन के कई छात्र छात्राओं ंने इस वैन में आकर जानकारी ली।


माघ मेले में युद्ध जैसी तैयारी,पहले कभी ऐसा देखा है क्या, पढ़िए पूरी ख़बर

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Students should practice the art machines
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
# भरतपुर - रेडक्रॉस सर्किल के पास इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान को चोरो ने बनाया निशाना # भरतपुर - कोतवाली पुलिस पहुंची मौके पर # जोधपुर - जोधपुर डिस्कॉम की मनमानी से बिल जमा कराने की तिथि निकलने के एक दिन बाद ही बिना नोटिस दिए काटे बिजली कनेक्शन # जोधपुर - तय तिथि तक जमा नहीं कराने पर पैनल्टी के साथ जमा कराने का नियम होने के बावजूद नहीं दिया समय # भीलवाड़ा - शहर के एक निजी स्कूल में नाबालिग छात्र के साथ हुए अत्याचार के मामले में समझाइश करने गए एबीवीपी के छात्रों पर लाठीचार्ज करने वाले पुलिसकर्मियों को निलंबित करने की मांग को लेकर एबीवीपी के छात्रों की कलेक्ट्रेट के सामने अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved