1 of 2

हाइवे पर छात्रा का शव रख परिजनों का हंगामा

कानपुर। सड़क हादसे में छात्रा की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने मंगलवार को नौबस्ता हाइवे पर शव रखकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। शांत कराने पहुंची पुलिस पर भीड़ ने पथराव किया। ऐहितयातन तौर पर इलाके में भारी पुलिस फोर्स को तैनात कर दी है।सोमवार को पहाड़पुर निवासी ट्रक हादसे में घायल ट्रक चालक विनोद की बेटी दिव्यांशी 16 की मौत हो गई।
घटना के बावत पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पहले शव को पोस्टमार्टम भेज दिया। मंगलवार को मृतका का पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव को लेकर नौबस्ता हाइवे पर रखकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:student body keep on the highway and drama by families
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# सारा सिंह हत्याकांड: सीओ कैंट करेंगे कॉल डिटेल मामले की जांच # आपकी व हमारी दुआओं से पार्टी, निशान, रिश्ते सब बच गए: आजम खां # गाजियाबाद- राहुल गांधी के लिए शख्स ने भेजे 100 रु., कहा- प्लीज कुर्ता सिलवा लेना # विधायक की गाड़ी से उतारा झंडा # चुनाव में शराब खपाने के लिए जा रहे ट्रक को अयोध्या पुलिस ने पकड़ा # नकली शराब संग कार सवार तीन गिरफ्तार, 7 शीशी भरी व 78 खाली शीशी बरामद # डॉक्टर के साहस से लिंग परीक्षण रैकेट का भंडाफोड़ # बैंक मैनेजर के एकाउंट से हैक कर निकाले रूपए, बाद में भेजे वापस # बरेली: टिकट बटवारे के बाद भाजपा में घमासान शुरू # वाराणसी में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या # कांग्रेस-सपा के बीच गठबंधन का ऐलान किसी भी वक्त, कुछ सीटों पर माथापच्ची जारी # कानपुर परिक्षेत्र के रेल हादसों में आईएसआई का हाथ, बिहार से तीन गिरफ्तार # मिर्जापुर- चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार से जब्त किए 18 लाख रुपए # फैजाबाद- ट्रक हादसा: मृतकों के परिजनों को 30-30 हजार की आर्थिक सहायता, चौकी इंचार्ज सस्पेंड