1 of 1

पौधारोपण के साथ सीवरेज लाइन शुरू करवाएं:शर्मा

Start with planting sewerage line - News in Hindi

बाड़मेर। शहर में अधिकाधिक पौधारोपण करवाने के साथ सीवरेज लाइन प्रारंभ करवाएं। दीपावली से पूर्व शहर में सफाई व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। जिला कलक्टर सुधीर शर्मा ने बुधवार को बिजली,पानी संबंधित साप्ताहिक समीक्षा बैठक के दौरान यह बात कही।
जिला कलक्टर शर्मा ने बिजली,पानी संबंधित व्यवस्थाओ की समीक्षा करते हुए कहा कि दीपावली के अवसर पर शहर के मुख्य चौराहो एवं सरकारी भवनो पर रोशनी की पुख्ता इंतजाम किए जाए। इस दौरान नगर परिषद के आयुक्त श्रवण विश्नोई को शहर में मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान के तहत कराए जाने वाले कार्यों के प्रस्ताव तैयार कर भिजवाने के निर्देश दिए। डीपीआर में सरकारी भवनों से बारिश के पानी के संग्रहण, पौधारोपण एवं टांका निर्माण के कार्यों को प्राथमिकता से शामिल किया जाए। शर्मा ने समस्त विभागीय अधिकारियो को राजस्थान जनसंपर्क पोर्टल पर दर्ज मामलो को भी प्राथमिकता से निस्तारण करने के निर्देश दिए। जिला कलक्टर ने आवारा पशुओ की धरपकड़ करने एवं क्षतिग्रस्त सडक़ो की मरम्मत करवाने को कहा। रूडिप के अधिशाषी अभियंता बंशीधर पुरोहित ने बताया कि सीवरेज लाइन को प्रारंभ करने की तैयारी चल रही है।

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Start with planting sewerage line
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# भीनमाल (जालोर) - भीनमाल शहर के कृषि मंडी रोड स्थित एक निजी हॉस्पिटल में प्रसव के बाद एक प्रसूता की मौत # भीनमाल (जालोर) - प्रसूता के परिजनों ने निजी चिकित्सालय के संचालक, स्टाफ व चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए किया हंगामा # भीनमाल (जालोर) - आक्रोशित लोगों ने चिकित्सालय पर किया पथराव, इस दौरान पुलिस निरीक्षक कैलाश चंद्र मीणा की कनपटी पर भी चोट लगी # भीनमाल (जालोर) - आक्रोशित लोगों ने चार घंटे तक भीनमाल-रामसीन मार्ग पर लगाया जाम # जैसलमेर - जिले के चाहरड़ू गांव के पास स्कोर्पियो पलटने से एक युवक की मौके पर मौत, सात गंभीर घायल # जैसलमेर - दो गंभीर घायल जोधपुर रेफर, एरिना एनिमेशन विद्यालय दिल्ली के थे छात्र # चूरू - जिले के राजलदेसर कस्बे में गांव दस्सुसर व राजलेदसर के बीच स्कूली बस पलटी, 35 बच्चे घायल, तीन गंभीर # चूरू - बस का ड्राइवर छुट्टी पर था तो शिक्षक ने चलाई बस # चूरू - कोहरा होने और सामने ट्रैक्टर आ जाने से असंतुलित हुई बस # चूरू - आक्रोशित परिजनों ने राजलदेसर थाने में विवेकानन्द स्कूल के खिलाफ दर्ज कराया मामला