1 of 1

सपा के दंगल से बरेली में सपा नेताओं में असमंजस

SP leaders confusion in Bareilly - News in Hindi

बरेली। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए जहाँ सभी राजनैतिक दल तैयारियों में जुटे हुए हैं वही समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सपा में जारी दंगल से असमजंस में फंसे हुए हैं। सपा पार्टी के घोषित प्रत्याशी परेशानी में हैं कि चुनाव तक वो प्रत्याशी रहेंगे या फिर उनका पत्ता कटेगा। मुलायम और अखिलेश की अलग अलग सूची आगामी चुनाव के लिए सपा ने दो अलग अलग सूची जारी की हैं मुलायम सिंह की सूची में दो मौजूदा विधायकों बहेड़ी के अताउर्रहमान और नवाबगंज के विधायक भगवतशरण गंगवार का टिकट काट दिया गया हैं। जबकि भोजीपुरा के शहजिल इस्लाम और फरीदपुर के विधायक सियाराम सागर को दोनों ही नेताओं ने टिकट दिया हैं। जिसके चलते ये सभी विधायक अभी भी असमंजस की स्थित में हैं।
मुलायम सिंह की सूची
मुलायम सिंह यादव ने जिले की नौ विधानसभा के लिए शहर से राजेश अग्रवाल , कैंट से हाजी इस्लाम बब्बू , भोजीपुरा से शहजिल इस्लाम , नवाबगंज से शहला ताहिर , फरीदपुर से सियाराम सागर , बहेड़ी से अंजुम रशीद , मीरगंज से शराफतयार खान , आंवला से महिपाल सिंह यादव और बिथरीचैनपुर से वीरपाल यादव को प्रत्याशी बनाया हैं।
अखिलेश यादव की सूची
अखिलेश यादव द्वारा मुलायम सिंह को सौपी गयी सूची में भोजीपुरा से शहजिल इस्लाम , फरीदपुर से सियाराम सागर और बिथरी चैनपुर से वीरपाल को प्रत्याशी बनाया गया हैं ये तीनों नाम मुलायम की लिस्ट में भी हैं इसके अलावा छः सीट पर अखिलेश ने बहेड़ी से अताउर्ररहमान, नवाबगंज से भगवतशरण गंगवार , शहर से जफर बेग , कैंट से आईएस तोमर , मीरगंज से हाजी गुड्डू , आंवला से सिद्धराज सिंह को प्रत्याशी बनाया हैं।

[@ खास खबर Inside Story: सपा का एक विधायक ऐसा भी..]

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:SP leaders confusion in Bareilly
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# वाराणसी- गणतंत्र दिवस के चलते एयरपोर्ट की बढाई सुरक्षा # 12 हजार का कुख्यात ईनामी बदमाश संजीव खड़कड़ी गिरफ्तार # टिकट नहीं मिलने से नाराज सपा विधायकों ने अखिलेश के खिलाफ खोला मोर्चा # मायावती ने कांग्रेस का उड़ाया मजाक तो बीजेपी-सपा पर साधा जमकर निशाना # सपा प्रत्याशी सुनील चौधरी पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज # बसपा का समर्थन करें मुसलमान : मायावती # यूपी में ठंड से राहत, लखनऊ में स्कूल खुले # बसपा आरएसएस को आरक्षण खत्म नहीं करने देगी : मायावती # UP ELECTION: छोटे दलों की बड़ी उड़ान # सपा छोड़ बसपा में शामिल हुए पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी # समाजवादी पार्टी ने 12 जिला कार्यकारिणी भंगकर बनाए नए जिलाध्यक्ष # स्वागत द्वारों पर लगी है प्रचार सामग्री, नहीं हो रहा आचार संहिता का पालन # गाजियाबाद: मोबाइल को लेकर हुआ विवाद तो दोस्तों पर बरसाई गोलियां, एक की मौत # वाराणसी: अस्पताल के वार्ड ब्वॉय की सिर कुचलकर हत्या # यूपी चुनाव: गठबंधन को बचाने प्रियंका आई आगे, अखिलेश के पास भेजा दूत