1 of 2

जोधपुर हुआ कुछ ऐसा, लोगों की थम गई सांसे

जोधपुर । जोधपुर के पांच बत्ती चौराहे स्थित एक होटल में बुधवार को आतंकवादियों के हमले की खबर से शहर में सनसनी फैल गई । तकऱीबन हर चौराहे पर जाम लग गया और लोग हैरान रह गए जब खबर मिली कि शहर में सैलानियों पर आतंकी हमला हो गया है । सूचना पर सेना व पुलिस ने कुछ ही पलों में आतंकवादियों को दबोच लिया। भारतीय सैनिक भारत माता के जयघोष के साथ होटल में घुसे और आतंकवादियों को पकड़ लिया। कुछ ही देर में खबर पूरे शहर में फैल गई और लोग सहम गए। लेकिन बाद में लोगों ने राहत की सांस ली, जब उन्हें पता चला कि ये मॉक ड्रिल था।

होटल में मच गया कोहराम

शाम करीब 4 बजे के आस-पास पुलिस कंट्रोल रूम को होटल में आतंकवादी हमले की सूचना मिली। आतंकवादी फायरिंग करते हुए होटल में घुसे। धमाके की आवाज काफी देर तक सुनी गई थी। इससे होटल में रुके हुए सैलानियों में दहशत फैल गई। यहां के स्टाफ व रूम में रुके लोग सहम गए। आतंकवादियों ने पर्यटकों को बंधक भी बना लिया था। ताबड़तोड़ चल रही गोलियों की आवाज सुनकर कई लोग बाहर आ गए।



साली के प्यार के लिए पत्नी की कर दी हत्या...जानें फिर क्या हुआ ?

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:something happened, people stopped breathing
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# जयपुर। सीएम वसुंधरा राजे और चीनी राजदूत के बीच शिष्टाचार मुलाकात। राजस्थान और चीन में हो रहे सहयोग पर चर्चा। # जयपुर। जयपुर में पानी छीजत के लिए जापानी सहयोग की योजना लाई रंग। अब सभी संभागों के लिए बनाई जाएगी योजना। # करौली। सांसद डाॅ मनोज राजोरिया दूरसंचार सलाहकार समिति के स्थानीय अध्यक्ष नियुक्त। बीएसएनएल के प्रति भरोसा बढ़ाना रहेगा काम। # धौलपुर। डकैत जगन गुर्जर और उसके गिरोह के आठ सदस्यो को 10 वर्ष की सजा। बाड़ी एडीजे कोर्ट ने सुनाया फैसला। 12 जनवरी 2008 में किया था डकैतों ने पुलिस पार्टी पर हमला। # बूंदी। रोजगार कौशल उद्यमिता शिविर में उमड़े युवा, कोटा विश्वविद्यालय के उपकुलपति पी.के. दशोरा रहे मुख्य वक्ता, 25 से ज्यादा प्लेसमेंट कंपनियों व संस्थाओं ने लगाए काउण्टर # धौलपुर। गुटखा लाने से मना किया तो कर दी हत्या, मामला दर्ज, बाड़ी के हथियापोर मोहल्ले की वारदात, सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज