1 of 1

सामाजिक कार्यों के लिए सोमेश सम्मानित

Somesh honored for social work - News in Hindi


होशियारपुर। अलायंस क्लब इंटरनेशनल डिस्ट्रिक 119 की जोन एडवाईजरी मीटिंग होशियारपुर में हुई। जिसमें अलायंस कल्ब होशियारपु, होशियारपुर ग्रेटर, होशियारपुर वुमैन रिपब्लिक तथा एलायंस कल्ब बसी गुलाम हुसैन के पदाधिकारी शामिल हुए। इसकी अध्यक्षता जोन चेयरमैन सोमेश के वर्मा ने की और मुख्य अतिथि डिस्ट्रिक गर्वनर अशोक पुरी थें। इस अवसर पर कमल के वर्मा वी.डी.जी और डा. एम. जमील बाली रीजन चेयरमैन उपस्थित हुए।

सोमेश के वर्मा ने सभी का मीटिंग में आने पर धन्यवाद किया और क्लब के प्रधान परमिंदर कुमार, कुलवंत कौर प्रीत तथा डा. एम. जमील बाली ने अपने-अपने क्लबों के द्वारा किए गये कार्यों की जानकारी दी। जिस पर पधारे सभी सदस्यों ने संतुष्टि जाहिर की। रीजन चेयरमैन की रिपोर्ट के बाद वी.डी.जी.-। कमल के वर्मा जोन की एडवाईजरी मीटिंग के लिए जोन चेयरमैन सोमेश के वर्मा को बधाई दी और बाकी जोन चेयरमैनों को इस तरह की कार्यवाई करने की सलाह दी।

कार्यक्रम के आखिर में अशोक पुरी ने एलायंस कलब इंटरनैशनल डिस्ट्रीक-119 के सभी 6 जोन में प्रथम कारगुजारी के लिए मुबारकबाद दी। डा.एम.जमील बाली की और से एलायंस कलब इंटरनैशनल के कैंसर हस्पताल में दिये योगदान के लिए धन्यबाद किया। इस अवसर पर उन्होंने सोमेश के वर्मा को जोन के अच्छे कार्यों के लिए इंटरनैशनल टू-डायमंड पिन लगा कर सम्मानित किया।




पैसे की मजबूरी में करवा रहे हैं नसबंदी ! पढ़े पूरा मामला

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Somesh honored for social work
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

पंजाब से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope