1 of 1

एसी बस ने किसान को कुचला, लोगों ने बस पर पथराव किया

simply crushed the farmers, the people threw stones at the AC  bus - News in Hindi

संगरूर। गाँव खुराना के पास बादल परिवार की ट्रांसपोर्ट कम्पनी की एक तेज स्पीड एसी बस ने एक गरीब किसान को कुचल दिया। हादसे के बाद एकत्रित हुई भीड़ ने पहले तो नेशनल हाइवे जाम कर दिया। उसके बाद पुलिस की मौजूदगी में अचानक बस पर पथराव शुरू कर दिया। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर इकट्ठी हुयी भीड़ और प्रदर्शनकारी लोगो को मौके से खदेड़ दिया।

उधर हादसे में किसान गंभीर रूप से जख्मी हो गया जिसको इलाज के लिए पटिआला के अस्पताल में रेफर किया गया है। जख्मी किसान ठेके पर जमीन लेकर खेती करता था और उसके चार लडकियाँ और एक लड़का है। पंजाब के जिला संगरूर में बादल परिवार की ट्रांसपोर्ट कम्पनी की एक एसी बस का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार से बठिंडा से चंडीगढ़ जा रही बादल कम्पनी की बस ने जिला संगरूर में गाँव खुराना के पास नेशनल हाईवे पर सामने से अपनी मोटरसाईकिल रेहड़ी पर सब्जियां संगरूर बेचने आ रहे गफूर खान नाम के गरीब किसान को रौंद दिया और सडक के किनारे उतर गयी। इसके बाद इर्द गिर्द के गांवो के लोग इकट्ठे हो गये। उन्होंने नेशनल हाईवे जाम कर नारेबाजी शुरू कर दी। उधर भारी पुलिस बल बादल की कम्पनी की बस का बचाव करने पहुँच गयी जिसके बाद लोग ओर भडक गये और उन्होंने पुलिस की मौजूदगी में बस पर पथराव कर बस के शीशे तोड़ दिए। इसके बाद पुलिस ने इकट्ठी हुयी भीड़ को तितर बितर करने के लिए हल्का बल प्रयोग किया और स्थिति को कंट्रोल किया।

उधर गंभीर हालत में जख्मी किसान गफूर को पहले संगरूर अस्पताल लाया गया जहाँ से हालत गंभीर देखते हुए उसको पटिआला के अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जख्मी किसान के भाई जाना खान ने बताया कि उसका भाई संगरूर में सब्जी बेचने आ रहा था जब बस ने उसको रौंद दिया और उसकी हालत काफी गम्भीर बनी हुयी है।

मौके पर मौजूद लोग भी बादल की बस कम्पनी से काफी खफा नजर आ रहे थे उन्होंने कहा कि बादल की कम्पनी लोगो को मौत दे रही है लेकिन फिर फिर भी उसके खिलाफ कोई कारवाई नही हो रही। पुलिस भी सिर्फ बादल की बस को बचाने के लिए आई है। मौके पर पहुंचे जिले के एसपी एस एस मल्ली ने बताया कि बस हादसे के दोषी के खिलाफ जो भी कारवाई बनती होगी वो की जाएगी। उन्होंने बताया कि स्थिति को कंट्रोल किया जा चूका है हालाँकि एस पी साहिब बादलो की कम्पनी की बस होने के चलते बस कम्पनी का नाम पता होने से भी कतराते रहे।
बाबा बनकर दरिंदा लूटता रहा बेटियों की आबरू , महीनों बाद खुला राज

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:simply crushed the farmers, the people threw stones at the AC bus
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

पंजाब से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope