1 of 1

आचार संहिता उल्लंघन मामले में बसपा प्रत्याशी को कारण बताओ नोटिस

Show cause notice to bsp candidate due to violation Code of Conduct - News in Hindi

गोरखपुर। बांसगांव में राज्य स्तरीय फुटबाल टुर्नामेंट का उद्घाटन करना बसपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र कुमार के गले की फांस बन गया। विपक्षी नेताओं की शिकायत के बाद जिलाधिकारी के निर्देश पर एसडीएम बांसगांव ने इसे आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए धर्मेंन्द्र को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

इस घटना के बाद बाकि प्रत्याशियों में भय का माहौल है और वो असमंजस में हैं कि किस कार्यक्रम में जाये और किसमें नहीं? आपको बता दें कि सोमवार से बासगांव कस्बे में राज्य स्तरीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है जिसका उद्घाटन आज बसपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र कुमार द्वारा किया गया। इसके बाद जिलाधिकारी ने धर्मेन्द्र को नोटिस जारी किया है।

[@ वर्ष 2016: डोनाल्ड ट्रंप ने रचा इतिहास, विवादों के साथ बने US के 45वें राष्ट्रपति ]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Show cause notice to bsp candidate due to violation Code of Conduct
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# बेनी के बेटे से अतीक तक के टिकट काटे # अखिलेश ने बुजुर्ग विधायक पर जताया भरोसा, तीन सीटों पर उतारे उम्मीदवार # वाहनों, सिलेण्डर्स पर स्टीकर लगाकर आई विल वोट की अपील # मेरठ में छात्राओं ने मतदाता जागरूकता रैली निकाली # वाराणसी- वोटरों को लुभाने के लिए जिस्मफरोशी कराने वाला नेता गिरफ्तार # हरदोई- सरकारी कार्यालय बना अय्याशी का अड्‌डा, महिला सहित 2 गिरफ्तार # मेरठ- गोपाल काली के बगावती तेवर, टिकट नहीं दिया तो किया शक्ति प्रदर्शन # कानपुर: सपा की पहली सूची ने कांग्रेसी खेमे में मचाई हलचल # यूपी में मौसम में दिखा बदलाव,लोगों को मिली राहत # UP ELECTION: दूसरे चरण के तहत नामांकन # रिश्ते शर्मसार, मां ने चार बच्चों को दिया खाने में जहर, दो की मौत # सपा की पहली लिस्ट जारी, शिवपाल को जसवंत नगर से मिला टिकट # बीजेपी में शामिल हुए पूर्व सपा नेता को सांसद ने बताया BJP कार्यकर्ताओं का हत्यारा, मचा घमासान # हाथरस- अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार # इलाहाबाद- चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार से जब्त किए 50 लाख रु., तीन गिरफ्तार # लखनऊ- 65 सालों बाद मना शरद महोत्सव,मंत्री बोले-सपा सरकार आई तो प्रतिवर्ष होगा आयोजन