1 of 2

तंत्र मंत्र आता तो मोदी को हटा नेताजी को बनाताPM:शिवपाल

लखनऊ। तंत्र मंत्र करवाने के आरोपों पर शिवपाल यादव ने चुप्पी तोडते हुए कहा कि अगर उन्हें तंत्र मंत्र आता तो वे मोदी को हटाकर मुलायम सिंह को प्रधानमंत्री बना देते। गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी में चल रहे दंगल के बीच शिवपाल पर तंत्र मंत्र करवाने का आरोप लगा था। शिवपाल का कहना है कि तंत्र मंत्र मुझे नहीं आता है और ना ही मैं इसमें विश्वास करता हूं।

आगे शिवपाल ने कहा कि अगर अगर उन्हें तंत्र-मंत्र आता होता तो वे मोदी को हटाकर नेता जी को प्रधानमंत्री बना देते। शिवपाल का कहना है कि ये सब झूठ प्रचार करना कुछ लोगों का काम है। शिवपाल ने कहा कि ना तो मैं हरदोई गया और ना ही तांत्रिकों से मिला।

मुलायम के अखिलेश के प्रति नरम रुख और अगला सीएम बताए जाने पर शिवपाल ने कहा कि हम चाहते हैं कि शांति रहे और नेताजी ने जो कहा वह सब ठीक है। शिवपाल ने कहा कि हम नेताजी के साथ हैं। जो नेताजी बोल रहे हैं समझो सब लोग बोल चुके। नेताजी जो भी फैसला लेंगे, वही फाइनल होगा।



[@ जानिए कहां रहते थे अंतिम हिंदू सम्राट विक्रमादित्या, क्या है नाम..]

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Shivpal yadav says if i know enchantments i would make netaji PM
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# बेनी के बेटे से अतीक तक के टिकट काटे # अखिलेश ने बुजुर्ग विधायक पर जताया भरोसा, तीन सीटों पर उतारे उम्मीदवार # वाहनों, सिलेण्डर्स पर स्टीकर लगाकर आई विल वोट की अपील # मेरठ में छात्राओं ने मतदाता जागरूकता रैली निकाली # वाराणसी- वोटरों को लुभाने के लिए जिस्मफरोशी कराने वाला नेता गिरफ्तार # हरदोई- सरकारी कार्यालय बना अय्याशी का अड्‌डा, महिला सहित 2 गिरफ्तार # मेरठ- गोपाल काली के बगावती तेवर, टिकट नहीं दिया तो किया शक्ति प्रदर्शन # कानपुर: सपा की पहली सूची ने कांग्रेसी खेमे में मचाई हलचल # यूपी में मौसम में दिखा बदलाव,लोगों को मिली राहत # UP ELECTION: दूसरे चरण के तहत नामांकन # रिश्ते शर्मसार, मां ने चार बच्चों को दिया खाने में जहर, दो की मौत # सपा की पहली लिस्ट जारी, शिवपाल को जसवंत नगर से मिला टिकट # बीजेपी में शामिल हुए पूर्व सपा नेता को सांसद ने बताया BJP कार्यकर्ताओं का हत्यारा, मचा घमासान # हाथरस- अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार # इलाहाबाद- चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार से जब्त किए 50 लाख रु., तीन गिरफ्तार # लखनऊ- 65 सालों बाद मना शरद महोत्सव,मंत्री बोले-सपा सरकार आई तो प्रतिवर्ष होगा आयोजन