• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तंत्र मंत्र आता तो मोदी को हटा नेताजी को बनाताPM:शिवपाल

लखनऊ। तंत्र मंत्र करवाने के आरोपों पर शिवपाल यादव ने चुप्पी तोडते हुए कहा कि अगर उन्हें तंत्र मंत्र आता तो वे मोदी को हटाकर मुलायम सिंह को प्रधानमंत्री बना देते। गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी में चल रहे दंगल के बीच शिवपाल पर तंत्र मंत्र करवाने का आरोप लगा था। शिवपाल का कहना है कि तंत्र मंत्र मुझे नहीं आता है और ना ही मैं इसमें विश्वास करता हूं।

आगे शिवपाल ने कहा कि अगर अगर उन्हें तंत्र-मंत्र आता होता तो वे मोदी को हटाकर नेता जी को प्रधानमंत्री बना देते। शिवपाल का कहना है कि ये सब झूठ प्रचार करना कुछ लोगों का काम है। शिवपाल ने कहा कि ना तो मैं हरदोई गया और ना ही तांत्रिकों से मिला।

मुलायम के अखिलेश के प्रति नरम रुख और अगला सीएम बताए जाने पर शिवपाल ने कहा कि हम चाहते हैं कि शांति रहे और नेताजी ने जो कहा वह सब ठीक है। शिवपाल ने कहा कि हम नेताजी के साथ हैं। जो नेताजी बोल रहे हैं समझो सब लोग बोल चुके। नेताजी जो भी फैसला लेंगे, वही फाइनल होगा।



[@ जानिए कहां रहते थे अंतिम हिंदू सम्राट विक्रमादित्या, क्या है नाम..]

यह भी पढ़े

Web Title-Shivpal yadav says if i know enchantments i would make netaji PM
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shivpal yadav, samajwadi party, enchantments, mulayam singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved