1 of 3

सपा से गठबंधन के पक्ष में शीला, केशव बोले- 11 मार्च को बीजेपी की दिवाली

नई दिल्ली। चुनाव आयोग ने आज पांच राज्यों में चुनावों की तारीखों की घोषणा कर दी है। चुनाव की तारीख की घोषणा के बाद राजनीतिक पार्टियों का बयान आना शुरू हो गया है। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार शीला दीक्षित ने कहा है कि वह आने वाले चुनावों के लिए समाजवादी पार्टी से गठबंधन के पक्ष में हैं। दिल्ली पूर्व सीएम शीला दीक्षित का कहना है कि उत्तर प्रदेश में गठबंधन से कांग्रेस को फायदा होगा।

वहीं, यूपी बीजेपी के प्रभारी ओम माथुर का कहना है कि उत्तर प्रदेश में विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ा जाएगा और जो उत्तर प्रदेश सरकार की नाकामियां हैं वही चुनाव के मुद्दे रहेंगे। माथुर ने कहा कि नोटबंदी भी चुनाव का फैक्टर रहेगा, आम जनता केंद्र सरकार के काम से खुश है। नोटबंदी के फैसले से आम व्यापारी किसान गरीब सभी ने इस का स्वागत किया है।

यूपी बीजेपी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने चुनाव के ऐलान के बाद कहा कि बीजेपी चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है, हम 11 को दिवाली और 13 को होली मनाएंगे। बीजेपी का हर कार्यकर्ता एक चेहरा है उन्हीं के दम पर हम आगे बढ़ेंगे। मौर्य ने कहा कि हम चुनाव आयोग से अपील करते हैं कि हर बूथ पर सुरक्षा हो ताकि सपा के लोग बूथ पर ना पहुंचे। हम नोटबंदी के मुद्दे पर सपा-बसपा का भ्रष्टाचार जनता को बताएंगे। केशव बोले कि हमारा नारा सुशासन होगा, लोगों से अपील करेंगे कि सबका साथ सबका विकास नारे के साथ चलें।

पंजाब के कांग्रेस नेता अमरिंदर सिहं बोले कि हम खुश हैं कि पंजाब में एक ही चरण में चुनाव होंगे, चुनावों के लिए हमारा घोषणापत्र काफी मजबूत है। अमरिंदर बोले कि हम चुनावों में दोनों विरोधियों पार्टियों की पिटाई करेंगे, अकाली-बीजेपी और आप दोनों को हराएंगे।

[@ छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को सरेआम पीटा, वीडियो वायरल]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Sheila Dikshit in favor of an alliance with Samajwadi Party in uttar pradesh
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# अलीगढ़- हथियारबंद बदमाशों ने बस में लूटपाट के बाद दो महिलाओं से किया दुष्कर्म # सपा का घोषणा पत्र जारी, अखिलेश ने साधा BJP, BSP पर निशाना # सपा-कांग्रेस के बीच गठबंधन पर अंतिम फैसला आज, गठबंधन लगभग तय # एटा स्कूल बस हादसे के बाद सकते में आए प्रशासन की कार्रवाई पर कई सवाल ??? # ढाई हजार एकड़ घोषित वन भूमि को बचाने की तैयारी में वन विभाग # मिर्जापुर में बनेगा विश्व रिकार्ड, बन रही 39 हजार 28 मीटर स्क्वॉयर में रंगोली # समाजवादी पार्टी ने मुसलमानों के लिए कितना काम किया? पढ़िए पूरी ख़बर # सुल्तानपुर सांसद वरुण गांधी बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर # वाराणसी- 20 लापरवाह स्कूल बसों पर कार्रवाई, एक वाहन सीज