1 of 1

सेक्स रैकेट का भंडाफोड, तीन महिलाएं गिरफ्तार

Sex racket cracked,three women arrest - News in Hindi

जोधपुर। शहर के शक्तिनगर क्षेत्र में पुलिस ने एक मकान में छापा मार सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर गुवाहाटी की युवती के साथ दो महिला औैर एक ग्राहक को पकड़ा है। पुलिस को सूचना मिली थी कि शक्ति नगर क्षेत्र के एक मकान में देह व्यापार चल रहा है।

इत्तिला की तस्दीक के बाद आईपीएस अधिकारी एसीपी पूजा यादव ने पुलिस टीम के साथ गली नंबर एक में रहने वाली स्नेहलता पत्नी गिरधारी सिंह के मकान पर दबिश दी। पुलिस ने यहां पर देह व्यापार में लिप्त दो महिलाओं सुनीता पत्नी रामचन्द्र व विद्या नगर क्षेत्र की मंजू पत्नी कैलाश के साथ पाली जिले के सांडेराव निवासी ग्राहक शिवचरण पुत्र श्यामसिंह राजपूत को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर मालूम पड़ा कि सुनीता असम के गुवहाटी की रहने वाली है और वह देह व्यापार करने के लिए एक दलाल के माध्यम से आई थी ।

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Sex racket cracked,three women arrest
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
loading...
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# करौली - बिजली समस्या का समाधान नहीं होने पर दीपपुरा के लोगों ने जताया आक्रोश # करौली - लालसोट विधायक डॉ. किरोड़ीलाल के नेतृत्व में सर्किट हाउस में कलेक्टर मनोज शर्मा को सौंपा ज्ञापन # करौली - जिला कलेक्टर ने डॉक्टर मीना और दीपपुरा के लोगों को दिया आश्वासन # कोटा। शहर की भामाशाह मंडी में नहीं हुआ कारोबार, आक्रोशित किसानों ने किया प्रदर्शन, मंडी में लगा करीब आधा किलोमीटर लम्बा जाम # जोधपुर। बिग बॉस के प्रतिभागी मनु पंजाबी की मां का निधन, बिग बॉस छोड़ पहुंंचे जोधपुर, शुक्रवार रात हुआ मां का निधन, शो में आगे हिस्सा लेने को लेकर चर्चाएं