1 of 1

एसबीबीजे ने किया ग्राहकों से संवाद, बताई कार्य प्रणाली

SBBJ by customers communicate, said system functions - News in Hindi

जयपुर। स्टेट बैंक ऑफ बीकानेर एण्ड जयपुर की ओर सोमवार को एक निजी होटल में ग्राहकों के साथ एक बैठक आयोजित की गई। बैठक का आयोजन एस.बी.बी.जे. के मूल बैंक भारतीय स्टेट बैंक के साथ हो रहे विलय के बाद दोनों बैंकों की संगठित कार्य प्रणाली के संबंध में ग्राहकों को बताई गई।
बैठक को भारतीय स्टेट बैंक के प्रबन्ध निदेषक, कोरपोरेट बैंकिग समूह, बी. श्रीराम तथा एस.बी.बी.जे. के प्रबन्ध निदेशक ज्योति घोष उपस्थित थे। बैठक में भारतीय स्टेट बैंक के उप प्रबन्ध निदेशकों जे.पकीरीसामी, मंजू अग्रवाल, डा.एम.एस.शास्त्री, एस.बी.बी.जे. के मुख्य महाप्रबन्धक तथा भारतीय स्टेट बैंक व एस.बी.बी.जे. के अन्य उच्च कार्यपालक मौजूद रहे। बैठक में एस.बी.बी.जे. के ग्राहकों तथा राजस्थान के व्यापार संगठन के प्रतिनिधियों ने सहभागिता की। बैठक ने ग्राहकों को राजस्थान के प्रमुख बैंक एस.बी.बी.जे. का प्रत्येक भारतीय के बैंकर भारतीय स्टेट बैंक के साथ होने वाले विलय के पश्चात् सृजित नए सामूहिक संगठन से उनकी अपेक्षाओं को व्यक्त करने हेतु एक मंच उपलब्ध करवाया।

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:SBBJ by customers communicate, said system functions
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# भरतपुर। भरतपुर में सबसे बुजुर्ग महिला का हुआ निधन, 104 वर्ष की थीं बुजुर्ग महिला, सिमको के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी जगवीर सिंह की मां हंै बुजुर्ग महिला। निधन पर छाया शोक। बीसूका उपाध्यक्ष डॉ. दिगम्बर सिंह के करीबी हैं जगवीर सिंह