1 of 1

सरपंच संघ ने जिला कलेक्टर को दिया ज्ञापन

Sarpanch Union memorandum to the District Collector - News in Hindi

सवाई माधोपुर। सरपंच संघ की ओर से मंगलवार को राजस्थान सरपंच संघ के बैनर तले सरपंच संघ अध्यक्ष माया के नेतृत्व में पंचायत समिति खिलचीपुर की सरपंच सावित्री और उसके पति अशोक के साथ गांव के एक दर्जन लोगों ने मारपीट करने और सरकारी भूमि अटल सेवा केन्द्र के पास अवेध अतिक्रमण करने व सरपंच पति को कोतवाली थाना पुलिस द्वारा बेवजह थाने में बंद करने के विरोध् में सरपंच संघ ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया।
साथ ही विपक्ष के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की समय रहते जिला प्रसासन द्वारा कार्यवाही नहीं की जाने पर आंदोलन की चेतावनी जिला प्रसासन को दी मामले की बात करे तो सरपंच का कहना है, की पूर्व एस डी एम नथमल डिडेल ने अटल सेवा केंद्र के आस पास सीमा ज्ञान करवाकर अटल सेवा केंद्र के चारों और तार बंदी करवाई थी जिसे देररात कुछ लोग आये और तार बंदी को हटाने लगे जिसकी सुचना पर सरपंच अपने पति के साथ मौके पर गई तो उन लोगों ने विरोध् करने पर दोनों पर ताबड़ तोबड़ हमला करदिया जिसमे सरपंच सावित्री के कई जगह चोट आई और पति के साथ भी मारपीट की तो उसकी रिपोर्ट जब कोतवाली थाने में दर्ज करवाने सरपंच पति के साथ गई तो दोनों को बंद करने की धमकी कोतवाली पुलिस ने दी और सरपंच के पति अशोक को शांति भंग के आरोप में बंद करदिया अब इस मामले को लेकर सरपंच संघ ने नाराजगी जताई और जायज कार्यवाही करने की मांग की।


नोटबंदी की राय देने वाले की पूरी राय नहीं मानी...

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Sarpanch Union memorandum to the District Collector
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# बीकानेर - जिले की श्रीडूंगरगढ़ तहसील के सोनियासर की रोही स्थित एक झोपड़े में अचानक लगी आग # बीकानेर - लोगों ने अंदर सो रहे परिवार को बचाया, कुत्ता व तीन बकरियों की जलने से मौत, वृद्धा झुलसी # भरतपुर। इंडिका कार में लगी आग। पुलिस लाइन रोड पर एक चलती इंडिका कार में आग लग गयी। इस दुर्घटना में कोई जन हानि नहीं हुई लेकिन कार पूरी तरह से जल गई। # भरतपुर। अपनी मांगों को लेकर तहसीलदार, कानूनगो और पटवारी सहित सभी राजस्वकर्मी सामूहिक अवकाश पर, तहसील कार्यालय पड़ा सूना, नहीं हो रहा कामकाज, परिवादियों को हो रही परेशानी, कर्मचारियों ने तहसील कार्यालय पर किया प्रदर्शन व नारेबाजी। जिला कलक्ट्रेट का भू-अभिलेख कार्यालय भी सूना पड़ा रहा