1 of 1

सरपंच, पंस सदस्य एवं जिला प.सदस्यों की बैठक सम्पन्न

Sarpanch, Pans members and district meeting held - News in Hindi

सवाई माधोपुर। जन प्रतिनिधि पंच, सरपंच, पंचायत समिति सदस्य एवं जिला परिषद सदस्य सरकार की ओर से लगाए जा रहे पं. दीनदयाल जन कल्याण पंचायत शिविरों में सहभागिता बढाकर अधिक से अधिक लोगों को इससे जोडे तथा पात्र लोगों को लाभांवित करवाने में सहयोग प्रदान करें। यह बात सोमवार को पंचायत समिति सवाई माधोपुर के सभागार में पंचायत समिति सवाई माधोपुर क्षेत्र के सरपंच, उप सरपंच, पंचायत समिति सदस्य एवं जिला परिषद सदस्यों के साथ पंचायत सचिवों की बैठक में जिला कलेक्टर केसी वर्मा ने कही।
कलेक्टर वर्मा ने पं दीनदयाल जन कल्याण पंचायत शिविरों के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि आमजन को इन शिविरों का पूरा लाभ मिले, लोगों के कार्य उनकी पंचायत में ही हो, इसके लिए लोगों को भटकना नहीं पडे। उन्होंने सरपंच एवं अन्य जन प्रतिनिधियों से आग्रह किया कि शिविरों में अधिक से अधिक जन सहभागिता हो तथा पात्रों को योजनाओं का लाभ मौके पर ही मिल सके, ऐसा प्रयास किया जाए।
शिविरों में विभागों के कार्य एवं समस्याओं का निस्तारण किया जाएगा। बैठक में एसडीएम सवाई माधोपुर नथमल डिडेल, नरेगा अधिशासी अभियंता विमलेश गुप्ता, पीएल मीना ने भी शिविरों के बारे में जानकारी दी। बैठक में विकास अधिकारी सहित अन्य अधिकारी एवं पंचायत समिति सवाई माधोपुर के सरपंच, पंस सदस्य, जिप सदस्य, सचिव एवं अन्य उपस्थित थे।

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Sarpanch, Pans members and district meeting held
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# जयपुर - भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने मनोज सिंघानिया को सीकर जिला अध्यक्ष नियुक्त किया # बांसवाड़ा - दो पैंथर आपस में भिड़े, एक की मौत # बांसवाड़ा - वन विभाग की टीम ने मृत पैंथर का किया दाह संस्कार # बांसवाड़ा - जिले के घाटोल के जंगल में किया अंतिम संस्कार # कोटा - हाइड्रो टेस्ट की सरकारी दरें लागू करने की मांग पर पांच दिन से धरने पर बैठे ऑटो यूनियन ड्राइवरों ने कलेक्ट्रेट पर हाथ जोडक़र गांधीगिरी तरीके से जताया विरोध # बीकानेर। घने कोहरे के कारण हादसा, छह वाहन भिड़े।