1 of 11

सपा विधायक की रासलीला, बार-बालाओं पर लुटा रहे हैं पैसे, SEE PIC

बलरामपुर। जिले के सदर विधानसभा सीट के विधायक जगराम पासवान की रासलीला की लाइव तस्वीर जिसमें विधायक जी एक बृज बालाओं के नृत्य में पैसा लुटा रहे हैं। बालाओं के जिस्म के पीछे पीठ पर पैसा लगा रहे है। कुछ दूर पर उनका गनर भी नृत्य के मजे ले रहा है। कुछ माह पहले विधयक जी के भाई ने एक आदमी को गोली मर दी थी। तब भी विधायक का नाम चर्चा में आया था।
जहां एक तरफ अखिलेश और मुलायम सिंह यादव अपने विधायकों और मंत्रियों को जनता के बीच जाने और अपने चरित्र और कार्यप्रणाली को सही रखने की चेतावनियां जारी करते रहते हैं। वहीं उन चेतावनियों का सपा के विधायकों पर कोई असर देखने को नहीं मिल रहा। बल्कि कुछ विधायकों की हरकतों के कारण पूरी राजनैतिक व्यवस्था पर ही प्रश्न चिन्ह लग जाता है।

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:samajwadi party mla raasleela in balrampur
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# आजमगढ़- शख्स ने घर में देवी की परछाई देखने का किया दावा, पूजा-अर्चना का दौर शुरू # सारा सिंह हत्याकांड: सीओ कैंट करेंगे कॉल डिटेल मामले की जांच # आपकी व हमारी दुआओं से पार्टी, निशान, रिश्ते सब बच गए: आजम खां # गाजियाबाद- राहुल गांधी के लिए शख्स ने भेजे 100 रु., कहा- प्लीज कुर्ता सिलवा लेना # विधायक की गाड़ी से उतारा झंडा # चुनाव में शराब खपाने के लिए जा रहे ट्रक को अयोध्या पुलिस ने पकड़ा # नकली शराब संग कार सवार तीन गिरफ्तार, 7 शीशी भरी व 78 खाली शीशी बरामद # डॉक्टर के साहस से लिंग परीक्षण रैकेट का भंडाफोड़ # बैंक मैनेजर के एकाउंट से हैक कर निकाले रूपए, बाद में भेजे वापस # बरेली: टिकट बटवारे के बाद भाजपा में घमासान शुरू # वाराणसी में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या # कांग्रेस-सपा के बीच गठबंधन का ऐलान किसी भी वक्त, कुछ सीटों पर माथापच्ची जारी # कानपुर परिक्षेत्र के रेल हादसों में आईएसआई का हाथ, बिहार से तीन गिरफ्तार # मिर्जापुर- चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार से जब्त किए 18 लाख रुपए # फैजाबाद- ट्रक हादसा: मृतकों के परिजनों को 30-30 हजार की आर्थिक सहायता, चौकी इंचार्ज सस्पेंड