• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

नया पेंच! मुलायम का दावा, मैं ही हूं समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष

लखनऊ/ नई दिल्ली। सपा नेता मुलायम सिंह यादव ने रविवार शाम प्रेस कांफ्रेंस बुला दावा किया कि वह आज भी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, अखिलेश यादव यूपी के सीएम हैं। शिवपाल यूपी के सपा अध्यक्ष हैं। उन्होंने कहा, रामगोपाल यादव 9 दिसंबर को ही निष्कासित कर दिए गए थे तो उन्हें सपा का विशेष अधिवेशन बुलाने का हक ही नहीं था।

इस तरह सपा का संकट जस का तस है। मुलायम के इस ऎलान से सपा में समझौते की आशाएं फिर क्षीण हो गई हैं। चुनाव आयोग पार्टी के चुनाव चिन्ह पर जल्द ही फैसला करने वाला है।
गौरतलब है कि चुनाव चिन्ह को लेकर मुलायम सिंह यादव को सोमवार को चुनाव आयोग से मिलना है। अखिलेश गुट ने शनिवार को ही विधायकों, विधान पार्षदों, सांसदों और प्रतिनिधियों के समर्थन का हलफ़नामा जमा करा दिया था।

इससे पहले लखनऊ में मुलायम ने सुलह के सवाल पर कहा कि जब विवाद ही नहीं तो समझौता कैसा। सुबह मुलायम सिंह यादव लखनऊ में सपा के दफ़्तर पहुंचे, जहां वो राष्ट्रीय अध्यक्ष के कमरे में बैठे थे।

इससे पहले की खबर के अनुसार...

समाजवादी पार्टी में पार्टी चिन्ह को लेकर जारी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। मुलायम सिंह यादव दिल्ली पहुंच गए है। दिल्ली पहुंचकर मुलायम सिंह ने शिवपाल यादव और अमर सिंह के साथ बैठक की। इस दौरान बाहर नारे लगा रहे कार्यकर्ताओं को उन्होंने बुलाया और कहा कि अखिलेश मेरा ही लड़का है। अब हम क्या करें, वह जो कर रहा है, उसे करने दो, हम क्या कर सकते हैं। अब सब कुछ उसके पास है, मेरे पास क्या है, मेरे पास तो गिनती के विधायक हैं।
बेटे अखिलेश के खिलाफ मुलायम कुछ भी नहीं बोले, उन्होंने सिर्फ इतना जरूर कहा कि कई जगह सडक़ों का विकास हुआ है तो उसमें पीडब्ल्यूडी मिनिस्टर शिवपाल यादव का भी योगदान है। कुछ इस तरह मुलायम ने शिवपाल की तारीफ कर दी। उस वक्त शिवपाल साथ ही बैठे थे।

[@ छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को सरेआम पीटा, वीडियो वायरल]

यह भी पढ़े

Web Title-Samajwadi Party is not in dispute says Mulayam Singh Yadav
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: samajwadi party, dispute, mulayam singh yadav, samajwadi party feud, uttar pradesh chief minister akhilesh yadav, uttar pradesh chief minister, akhilesh yadav, election commissioner, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved