1 of 2

साक्षी महाराज नेECको लिखा,कोई खेद नहीं

नई दिल्ली। ‘4 बीवी, 40 बच्चे’ वाले बयान पर फंसे भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने चुनाव आयोग के नोटिस का जवाब दे दिया है। जवाब में अपने बयान का बचाव करते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि उन्होंने किसी धर्म पर टिप्पणी नहीं की थी बल्कि जनसंख्या पर नियंत्रण किए जाने की बात कही थी। उन्होंने यह भी कहा कि यह बयान किसी राजनीतिक रैली में नहीं, संतों के कार्यक्रम में दिया गया था।

इसी के साथ उन्होंने बयान पर खेद जताने से भी साफ इनकार कर दिया और कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं। आयोग को जवाब देने के बाद मीडिया से बातचीत में साक्षी महाराज ने कहा कि उनकी टिप्पणी किसी धर्म के खिलाफ नहीं थी। उन्होंने हास्यास्पद तुलना करते हुए कहा कि भगवान श्रीकृष्ण ने भी 16,000 शादियां की थीं। साक्षी यहीं नहीं रुके, उन्होंने राजद नेता लालू प्रसाद यादव का उदाहरण देते हुए कहा कि उनके भी कई बच्चे हैं।

भाजपा सांसद ने कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपने बयान पर खेद जताएंगे, उन्होंने कहा, ‘किस बात का खेद! जब कोई गलत बयान दिया ही नहीं।’ साक्षी ने आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप को नकारते हुए कहा, ‘मैंने यह बयान किसी राजनीतिक कार्यक्रम में नहीं दिया था, वह संतों द्वारा आयोजित कार्यक्रम था।


[@ छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को सरेआम पीटा, वीडियो वायरल]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Sakshi Mahaj sends reply to EC, says- didn,t take any community,s name in statement
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope