1 of 1

सैनी समाज ने आर्थिक आधार पर आरक्षण मांगा

Saini society sought economic reservations - News in Hindi

होशियारपुर। सैनी जाग्रति मंच पंजाब (युवा विंग की) एक बैठक कृपाल सिंह पाली प्रधान युवा विंग की अध्यक्षता में हुई। जिसमें कुलवंत सिंह सैनी प्रधान सैनी जाग्रति मंच पंजाब और शहर प्रधान बलविंदर सिंह सैनी हाजिर हुए।
इस बैठक में कुलवंत सिंह सैनी प्रधान पंजाब ने कहा कि पंजाब सरकार ने जो बी.सी. कैटगरी सैनी बिरादरी पर लागू करके उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। उसका बदला आने वाले चुनावों में एक बड़ी पंजाब की बैठक बुलाकर बायकाट करने का फैसला लिया जाएगा।

33 प्रतिशत अाबादी को सरकार ने उनका बनता हक सिआयत में नहीं दिया गया बल्कि बिरादरी द्वारा बरर्खास्त किया गया। तरसेम सिंह सैनी को चेयरमैन बनाया गया जो कि बिरादरी को न मंजूर है जहां यह भी कहा गया कि अगर किसी को यह फायदा देना है तो वह आर्थिक अाधार पर दिया जाए। आज तक जो एस.सी. कोटे में है वह गांवों में उस तरह ही बैठे है उनको कोई फायदा नहीं हुआ। इसका फायदा जो उच्च पद पर बैठे है वह अपने बच्चों को उच्च शिक्षा देकर इसका वार-वार फायदा ले रहे है, लेकिन जो छोटे स्तर पर है उनके मकान भी गिरे हुए है। इसका समर्थन सभी नौजवानों ने किया। इस बैठक में करन सैनी, जगजीवन सिंह सैनी, सतनाम सिंह सैनी बागपुर, विक्की सैनी, बलवीर सिंह व अन्य नौजवान मौजूद थे।




बाबा बनकर दरिंदा लूटता रहा बेटियों की आबरू , महीनों बाद खुला राज

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Saini society sought economic reservations
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope