• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

कांग्रेस को हराने के लिए रुठे नेताओं को मनाने में जुटी हरसिमत

Rute leaders involved in persuading Congress to defeat Hrsimt - Bathinda News in Hindi

बठिंडा। केन्द्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल बठिंडा विधानसभा सीट की स्थिति को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने इस सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मनप्रीत बादल को हराने के लिए नाराज अकाली-भाजपा नेताओं को मनाने की कोशिश की।
बीती रात नगर निगम बठिंडा के मेयर बलवंत राय नाथ व अकालीदल से नाराज चल रहे भाजपा, अकाली व उन आजाद पार्षदों के साथ बैठक की जो आजाद तौर पर चुनाव जीते थे। बाद में प्रैशर के कारण अकालीदल में शामिल हो गये थे। इस बैठक की विशेष बात यह रही कि इस बैठक में बठिंडा से अकाली प्रत्याशी सरूप चंद सिंगला, सीनियर डिप्टी मेयर तरसेम गोयल, डिप्टी मेयर गुरिन्द्र पाल मांगट के अतिरिक्त कुछ ऐसे पार्षदों को नहीं बुलाया गया जो नगर निगम में अपनी सत्ता चला रहे थे। बताया जाता है कि हरसिमरत कौर बादल ने बैठक में शामिल सदस्यों के विचार बड़े ध्यान से सुने व कहाकि बठिंडा सीट पर मनप्रीत बादल को पछाडऩे के लिये वह स्वयं मेहनत करेंगी।
कई सदस्यों ने तो इस बात पर भी शिकवा किया कि पूर्व पार्षद विजय कुमार को पार्टी में लेकर उन्हें जिम्मेवारी वाला पद क्यों दिया गया है। उल्लेखनीय है कि 2014 के लोकसभा चुनावों के समय हरसिमरत कौर बादल को जोकि उस समय अकालीदल की टिकट पर चुनाव लड़ी थीं उसे बठिंडा लोकसभा क्षेत्र के बठिंडा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेसी प्रत्याशी मनप्रीत बादल के मुकाबले 29 हजार से अधिक मत कम मिले थे चाहे व चुनाव जीत गई थीं। अकालीदल ने ढ़ाई वर्ष बीत जाने पर भी सबक नहीं सीखा अब जब विधानसभा चुनावों में उन्हें खतरे की घंटी दिखाई दे रही है तो बठिंडा की बागडोर हरसिमरत कौर बादल को सौंप दी गई है। अब जब लगभग तीन सपताह का समय चुनावों के बाकी रह गया है तो हरसिमरत कौर ऐसा काज्ञैन सा जादू चलायेंगी जिससे वह बठिंडा जिले की 6 व मानसा जिले की 3 विधानसभा सीटों पर जीत हासिल कर सकें। यह तो समय ही बतायेगा। मानसा जिले में भी अकाली नेताओं को पार्टी वर्करों व नेताओं के विरोध का जबरदस्त सामना करना पड़ रहा है।


[@ ...तो इसलिए यहां किसान अपनी ही तैयार फसलों को कर रहें है नष्ट]

Web Title-Rute leaders involved in persuading Congress to defeat Hrsimt
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved