• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 1

आरएसएस को सीमा पर भेज कर सर्जिकल स्ट्राइक कराए-केप्टन

RSS sending surgical strikes on the border made-Captain - India News


बठिंडा। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने आरएसएस पर कटाक्ष करते हुये कहा कि अगर वह सर्जिकल स्ट्राईक करवाने के समर्थ है तो फिर वह भारतीय सेना की वजाय निक्करधारी वर्करों से डंडो से देश की सीमायों की रक्षा करवाये। इससे पहले उन्होंने कांग्रेसी वर्करों के साथ सूबेदार नंद सिंह के बुत्त की सफाई की।
कैप्टन आज यहां नंद सिंह चौक में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने यह बात केन्द्रीय रक्षा मंत्री के उस बयान पर पत्रकारों द्वारा पूछे सवाल के उत्तर में टिप्पणी करते हुये कही जिसमें रक्षा मंत्री ने कहा था कि आरएसएस की शिक्षा का परिणाम है कि प्रधानमंत्री के साथ मिल कर उन्होंने उड़ी हमले का बदला लेने के लिये पाकिस्तान में सर्जीकल स्ट्राईक करवाई थी। अमरेन्द्र सिंह ने कहाकि अगर आरएसएस इतनी समर्थ है तो फिर सेना की जरूरत ही नहीं पड़ेगी।

सूबेदार नंद सिंह की प्रतिमा पर जमी धूल-मिट्टी बारे पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने कहाकि इसके लिये सरकार व प्रशासन जिम्मेवार है। उन्होंने कहाकि जमादार नंद सिंह ऐसे सम्मानीय सैनिक थे जिन्हें उच्च सैनिक सम्मान विक्टोरिया क्रास व महावीर चक्कर मिला था। अमरेन्द्र सिंह ने कहाकि उनकी पार्टी व वह शहीद सैनिकों की विधवायों तथा उनके परिवारों की परेशानियां हल करने के लिये बचनवद्ध हैं। इस दौरान शहीद सिपाही सुरिन्द्र कौर द्वारा अपने पति का बहादरी मैडल वापिस करने के बाद और कई और विधवा महिलायें भी बादल सरकार के अनदेखी वाले व्यवहार के प्रति अपना रोष जताने सामने आईं।



छात्र नेता को निर्वस्त्र कर पीट रही लड़की, फोटो वायरल

बॉलीवुड सेलिब्रिटी के हमशक्ल, खा जाएंगे धोखा!

Web Title-RSS sending surgical strikes on the border made-Captain
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved