1 of 1

संघ के सह सरकार्यवाह मंगलवार को गुलाबी नगर में

RSS joint general secretary in pink city - News in Hindi

जयपुर। राष्ट्रीय राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह-सरकार्यवाह डॉ.कृष्णगोपाल मंगलवार गुलाबी नगर में आएंगे। वे एकात्म मानवदर्शन अनुसंधान एवं विकास प्रतिष्ठान, जयपुर के दीनदयाल स्मृति व्याख्यान कार्यक्रम में शामिल होंगे। शाम को 5:30 बजे बिडला सभागार में आयोजित हो रहे ‘दीनदयाल संपूर्ण वांग्मय की प्रासंगिता’ विषयक इस कार्यक्रम में डॉ.कृष्णगोपाल मुख्य वक्ता है।
कार्यक्रम की अध्यक्षता मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे करेंगी। एकात्म मानवदर्शन अनुसंधान एवं विकास प्रतिष्ठान, जयपुर के अध्यक्ष डॉ.महेशचन्द्र शर्मा कार्यक्रम की प्रस्तावना रखेंगे।
गौरतलब है कि इस वर्ष पं दीनदयाल उपाध्याय के जन्म का 100वां वर्ष है। एकात्म मानवदर्शन अनुसंधान एवं विकास प्रतिष्ठान, जयपुर हर साल व्याख्यान कार्यक्रम का आयोजन करता है। पं.उपाध्याय के जन्म के सौ साल पर प्रतिष्ठान ने उन पर आधारित विषय पर ही व्याख्यान आयोजित करना तय किया। सह-सरकार्यवाह डॉ.कृष्णगोपाल एकात्म मानवदर्शन के विशेषज्ञ एवं चिंतक है। उन्होंने देश की वर्तमान परिस्थितियों का भी सुक्ष्मता से गहन अध्ययन किया है। वे अनेक पुस्तकें भी लिख चुके हैं।




नोटबंदी: नई-पुरानी करेंसी पर गजल और गीत, वायरल हुए जुमले

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:RSS joint general secretary in pink city
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# जयपुर। सीएम वसुंधरा राजे और चीनी राजदूत के बीच शिष्टाचार मुलाकात। राजस्थान और चीन में हो रहे सहयोग पर चर्चा। # जयपुर। जयपुर में पानी छीजत के लिए जापानी सहयोग की योजना लाई रंग। अब सभी संभागों के लिए बनाई जाएगी योजना। # करौली। सांसद डाॅ मनोज राजोरिया दूरसंचार सलाहकार समिति के स्थानीय अध्यक्ष नियुक्त। बीएसएनएल के प्रति भरोसा बढ़ाना रहेगा काम। # धौलपुर। डकैत जगन गुर्जर और उसके गिरोह के आठ सदस्यो को 10 वर्ष की सजा। बाड़ी एडीजे कोर्ट ने सुनाया फैसला। 12 जनवरी 2008 में किया था डकैतों ने पुलिस पार्टी पर हमला। # बूंदी। रोजगार कौशल उद्यमिता शिविर में उमड़े युवा, कोटा विश्वविद्यालय के उपकुलपति पी.के. दशोरा रहे मुख्य वक्ता, 25 से ज्यादा प्लेसमेंट कंपनियों व संस्थाओं ने लगाए काउण्टर # धौलपुर। गुटखा लाने से मना किया तो कर दी हत्या, मामला दर्ज, बाड़ी के हथियापोर मोहल्ले की वारदात, सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज