1 of 1

रिवाल्वर दिखा कर तीन लाख रूपये लूटे

Rs three lakh looted from shopper - News in Hindi

मनीमाजरा। मनीमाजरा मनसा देवी रोड मस्जिद के सामने बने सरकारी शौचालय के पास गन प्वांट पर चोरों ने एक दुकानदार से तीन लाख रूपये की लूट लिए । घटना देर शाम लगभग पौने आठ बजे की बतायी जा रही है । दुकानदार के शव ने बताया कि वह अपनी दुकान को बन्द करके घर जा रहा था ।
उसने जैसे ही उसने अपनी गाडी का दरवाजा खोला वैसे ही घात लगाये खडे मोटर साईकिल सवार दो युवकों ने उन से रूपये से भरा बैग छीनने की कोशिश की । उन में से एक ने उन के कान पर बन्दुक तान दी । छीना झापटी में वे पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गये परन्तु जल्द बाजी में वो अपनी गन वही छोड गये । बताया जा रहा है कि लूट में इस्तेमाल की गई गन लोडिड थी । लूट की घटना को अनजाम देने वाले लुटेरे लाल रंग की मोटर साईकिल पर सवार हो कर आये थे । घटना की सुचना मिलते ही मौके पर डीएसपी सतीश कुमार, एसएचओ अमन ज्योत मौके पर पहुंचे । उन्होंने बीच रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला ।
इस घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि वे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को गहन रूप से चैक करने के बाद ही कुछ कह पायेगें । फिलहाल पुलिस की कार्यवाही जारी है । इस घटना को लेकर व्यापारियों में काफी रोष देखने को मिला । भाजपा नेता सुशील जैन,चौधरी जशपाल पाल्ली, ओमप्रकाश बुद्विराजा,रमेशवर गिरी, विरेन्द्र बंसल ने कहा कि यह बहुत दुखद घटना है । आज व्यापारी अपने आप को सुरक्षित नहीं है। बाजार में इससे पहले भी इस प्रकार की घटना घटित हो चुकी है ।

Rs three lakh looted from shopper


खास खबर की चटपटी खबरें, अब Facebook पर पाने के लिए लाईक करें...
loading...
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

हरियाणा से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

सर्वाधिक पढ़ी गई

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope