1 of 2

रेप मर्डर:MLA ने छात्राओं से पूछे बेजा सवाल

हाजीपुर। बिहार के हाजीपुर में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी(आरएलएसपी) के विधायक ललन पासवान की एक छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में संवेदनहीनता सामने आई है। इस मामले में वह खुद ही जांच अधिकारी बनकर पहुंचे। मीडिया खबरों के मुताबिक, मौके पर पहुंचे विधायक ने नाबालिग लड़कियों से आपत्तिजनक सवाल पूछने शुरू कर दिए। अपनी सहेली की मौत से दुखी छात्राओं से जब ललन पासवान ने ऐसे सवाल पूछे तो लड़कियां झेंप गईं।
गौरतलब है कि यहां स्थित लड़कियों के हॉस्टल में एक लडक़ी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी और रविवार को उसका शव मिला था।

शव के आसपास काफी खून पाया गया था। शुरुआत में तो यह लगा कि सिर फूटने की वजह से शायद इतना खून बहा होगा लेकिन मेडिकल रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि यह खून उसके प्राइवेट पार्ट से निकला था। हाजीपुर के दिग्घी मजीराबाद स्थित आंबेडकर राजकीय विद्यायल में छात्रावास है और यह लडक़ी यहीं रहकर पढ़ाई कर रही थी। वह यहां दसवीं की छात्रा थी। लडक़ी की यहां के एससी-एसटी छात्रावास में आरएलएसपी विधायक सबसे पहले उस जगह गए जहां लडक़ी का शव मिला था।

इसके बाद उन्होंने छात्रावास की लड़कियों से बात करना शुरू कर दिया। पढ़ाई से शुरू हुई बातचीत रेप तक जा पहुंची। इसके बाद उन्होंने मृतक लडक़ी के संदर्भ में पूछा कि खून कहां से निकल रहा था? विधायक ने पूछा कि ठीक से बताओ कि खून कहां से निकल रहा था? क्या कपड़ा पूरी तरह खून से भीग गया था? 8वीं की एक छात्रा ने झिझकते हुए इसका जवाब तो दिया लेकिन विधायक तो मानो सारी मर्यादाएं ही भूल चुके थे।

उन्होंने इसके बाद भी एक के बाद कई ऐसे आपत्तिजनक सवाल पूछे जिनके जवाब तक देने में लड़कियों को शर्मिंदा होना पड़ा। उन्होंने एक छात्रा से कहा, ‘अगर इसका जवाब नहीं दोगी तो अपराधी कैसे पकड़ा जाएगा?’ ललन पासवान रोहतास जिले के चेनारी से चुने गए थे।


[@ छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को सरेआम पीटा, वीडियो वायरल]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:RLSP MLA Lalan Paswan asks objectionable questions from girls
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope