1 of 1

नियमित करने के लिए अध्यापकों का प्रदर्शन

Regular performance of teachers - News in Hindi

मेवात। सोमवार को जिले में पिछले करीब 10 साल से अतिथि अध्यापक के तौर पर अपनी सेवाएं दे रहे अध्यापकों ने गांधी पार्क से चल कर लघु सचिवालय पर जाकर मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार के नाम अतिथि अध्यापकों को एक कलम से पक्का करने को लेकर मांग पत्र सौंपा यह मांग पत्र अतिथि अध्यापकों ने सीटीएम साहब को सौंपा ।

अतिथि अध्यापक जिला प्रधान सतीश यादव ने कहा कि आज यह प्रदर्शन हरियाणा सरकार की मौजूदा सरकार ने चुनावों से पहले अतिथि अध्यापकों से लिखित रूप में वादा किया था कि सरकार बनते ही अतिथि अध्यापकों को एक कलम से निर्मित करने का काम किया जाएगा । सरकार के 2 वर्ष पूरे होने पर भी माननीय मुख्यमंत्री ने अतिथि अध्यापकों को नियमित नहीं किया है । हमारी माननीय मुख्यमंत्री से मांग है कि जल्द से जल्द हरियाणा प्रदेश के सभी अतिथि अध्यापकों को स्थाई नीति बनाकर नियमित किया जाए। जब तक नियमित किया जाए जब तक समान काम समान वेतन तथा सेवा सुरक्षा दी जाए । अध्यापक नेता मजलिस खान ने कहा कि यदि 1 नवंबर स्वर्ण जयंती के अवसर पर हमारी मांगे नहीं मानी गई तो 1 नवंबर के बाद हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ आर पार की लड़ाई के लिए तैयार रहेगा । इसका अंजाम कुछ भी हो सकता है उसके लिए पूरी तरह सरकार जिम्मेदार होंगी । अध्यापकों ने भारी संख्या में लघु सचिवालय मे जमकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध जताया बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध जताया।

अध्यापकों ने बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर आग ऊगली । अध्यापकों ने कहा की जब भाजपा को सत्ता में आना था तो अध्यापकों को झूठा वायदा कर उनके वोट लिए लेकिन अब न केवल अध्यापकों को नौकरी से भी हटाया जा रहा है। अध्यापकों ने कहा की भाजपा ने चुनावी घोषणा पत्र में भी अतिथि अध्यापकों को नियमित करने की बात कही थी।अध्यापकों ने कहा की आखिरी साँस तक नियमित होने की लड़ाई लडेंगे।

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Regular performance of teachers
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope