1 of 1

टैंकर पलटा, कैमिकल रिसा, आग लगी, फैली रही दहशत

Reflex tanker, fire in chemical - News in Hindi

चूरू। जिले के छापर में उस समय दहशत फैल गई, जब ज्वलनशील पदार्थ से भरा एक टैंकर देवाणी के पास मेगा हाइवे पर अनियंत्रित होकर पलट गया और उसमें से कैमिकल का रिसाव होने लगा। रिसाव होने के साथ ही कैमिकल ने आग पकड़ ली। मौके पर पहुंची छापर पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पुलिस के मुताबिक कैमिकल से भरा यह टैंकर गांधीधाम गुजरात से आ रहा था कि छापर मेगा हाईवे पर हादसा हो गया। दुर्घटना के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घटनास्थल पर मेगा हाईवे को दोनों तरफ से बंद करवाकर ट्रैफिक डायवर्ट कर दिया और टैंकर के चारों तरफ से घेराबंदी कर दी। मौके पर चिकित्सा टीम के साथ पुलिस बल, दमकल मौजूद है। माना जा रहा है कि अगर किसी तरह कि लापरवाही बरती गई तो धमाका भी हो सकता है। मौके पर डीवाईएसपी हनुमानसिंह कविया व सुजानगढ़ सीआई भगवतीसिंह ने भी स्थिति का जायजा लिया। इंजीनियर टीम को मौके पर बुलाया गया है।
छापर के पास मेगा हाइवे के देवाणी तिराहे पर टैंकर पलटने की सूचना पर छापर थाने के एएसआई तनसुखराम नैण मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे तथा सागर पेट्रोल पंप के अग्निशमन यंत्रों से आग पर काबू पाया गया, इसके बाद सुजानगढ़ से दमकल बुलाई गई और कैमिकल पर पानी डाला गया। अगर पुलिस ने कुछ पलों की देरी की होती तो धमाका भी हो सकता था। ट्रक गांधीधाम गुजरात से आ रहा था तथा घटना के बाद ट्रक चालक व खलासी मौके से फरार हो गए।

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Reflex tanker, fire in chemical
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
loading...
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# करौली - बिजली समस्या का समाधान नहीं होने पर दीपपुरा के लोगों ने जताया आक्रोश # करौली - लालसोट विधायक डॉ. किरोड़ीलाल के नेतृत्व में सर्किट हाउस में कलेक्टर मनोज शर्मा को सौंपा ज्ञापन # करौली - जिला कलेक्टर ने डॉक्टर मीना और दीपपुरा के लोगों को दिया आश्वासन # कोटा। शहर की भामाशाह मंडी में नहीं हुआ कारोबार, आक्रोशित किसानों ने किया प्रदर्शन, मंडी में लगा करीब आधा किलोमीटर लम्बा जाम # जोधपुर। बिग बॉस के प्रतिभागी मनु पंजाबी की मां का निधन, बिग बॉस छोड़ पहुंंचे जोधपुर, शुक्रवार रात हुआ मां का निधन, शो में आगे हिस्सा लेने को लेकर चर्चाएं