1 of 1

गर्रा नदी के अन्दर से शराब बनाने का सामान बरामद

recovered brewing  from inside the Grra river in shahjahanpur - News in Hindi

शाहजहांपुर। विधानसभा चुनाव को देखते हुये निर्वाचन आयोग के स्पष्ट आदेश पर शराब माफियाओ और अवैध शराब निर्माताओ पर शिकंजा कसते हुुये आबकारी विभाग ने अवैध शराब के कारोबार को नेस्तनाबूद करने की ठान ली है।
जिला आबकारी अधिकारी डा. सतीश चन्द्र के निर्देशन में जिले भर में जोरदार छापा मार अभियान चलाया जा रहा है। दूसरी ओर अपराधी भी नये नये तरीके ईजाद कर रहे है आबकारी विभाग के अधिकारियो को आश्चर्य तब हुआ जब उन्हे शराब बनाने के उपकरण गर्रा नदी के अन्दर से बरामद करने पडे।
मंगलवार को नगर के अब्दुलागंज क्षेत्र से गर्रानदी के किनारे 45 लीटर कच्ची शराब बरामद की गयी तथा 1200 कि.ग्रा. लहन आबकारी अधिकारियों ने नष्ट किया। मौके से तीन भट्टी बरामद की गयी है जिन्हे नष्ट कर दिया गया। मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर छापे के दौरान भट्टी मे प्र्रयोग किये जाने वाले सामान को गर्रा नदी के अन्दर बरामद किया। आबकारी विभाग ने दो अज्ञात लोगो के विरूद्ध मुकद्मा दर्ज कराया है। इस अभियान मे आबकारी निरीक्षक संजय कुमार, हरीशंकर शुक्ला, सिपाही सूरजपाल सिंह व रिर्जव पुलिस के जवान थे।

[@ हर बार ठगा महसूस करते कर्मचारी, अटके हैं 70 हजार से ज्यादा प्रमोशन]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:recovered brewing from inside the Grra river in shahjahanpur
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# अलीगढ़- हथियारबंद बदमाशों ने बस में लूटपाट के बाद दो महिलाओं से किया दुष्कर्म # सपा का घोषणा पत्र जारी, अखिलेश ने साधा BJP, BSP पर निशाना # सपा-कांग्रेस के बीच गठबंधन पर अंतिम फैसला आज, गठबंधन लगभग तय # एटा स्कूल बस हादसे के बाद सकते में आए प्रशासन की कार्रवाई पर कई सवाल ??? # ढाई हजार एकड़ घोषित वन भूमि को बचाने की तैयारी में वन विभाग # मिर्जापुर में बनेगा विश्व रिकार्ड, बन रही 39 हजार 28 मीटर स्क्वॉयर में रंगोली # समाजवादी पार्टी ने मुसलमानों के लिए कितना काम किया? पढ़िए पूरी ख़बर # सुल्तानपुर सांसद वरुण गांधी बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर # वाराणसी- 20 लापरवाह स्कूल बसों पर कार्रवाई, एक वाहन सीज