1 of 1

राव ने किया भरनाल- ढलवाण पंचायत का दौरा

Rao visited panchayat Dalwan Barnal - News in Hindi

सरकाघाट (मंडी) । मुख्यमन्त्री के राजनीतिक सलाहकार रंगीला राम राव ने मंगलवार को सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र के प्रवास के दौरान ग्राम पंचायत ढलवाण के हरण, नम्बरोट, घरवासड़ा, ढलवाण, खेतरू, सरोपी तथा ग्राम पंचायत भरनाल के कालर तथा भरनाल गांवों में लोगों की समस्यायें सुनीं तथा अधिकतर का मौके पर ही निपटारा कर दिया ।
राव ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि जोहरण गांव के लिये निर्मित किए जा रहे सम्पर्क मार्ग को शीघ्र गांव तक पहुंचाया जाए तथा खेतरू सडक़ की भी मुरम्मत की जाए । उन्होंने सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग को निर्देश दिये कि गर्मियों में जहां पर भी पीने के पानी की किल्लत होती है, उन गांव में हैण्ड पम्प लगाना सुनिश्चित करें । उन्होंने विद्युत विभाग को नम्बरोट, कालर, सरोपी तथा भरनाल गांव की विद्युत संबंधी समस्याओं को शीघ्र हल करने को कहा ।
उन्होंने जनसभाओं को सम्बोधित करते हुये कहा कि सरकाघाट क्षेत्र के 97 फीसदी गांवो को सम्पर्क सडक़ों से जोड़ा जा चुका है तथा आने वाले समय में बाकि बचे गांवों को भी यह सुविधा उपलब्ध करवा दी जायेगी। उन्होंने कहा कि सरकाघाट-घुमारवीं सुपर हाईवे, जिसके लिये पहले 90 करोड़ रूपये बजट का प्रावधान था तथा पुन: इस सडक़ के लिये 167 करोड़ रूपये का बजट का प्रावधान किया गया है । उन्होंने कहा कि शीघ्र ही इसका कार्य पूरा कर लिया जायेगा ।
इस अवसर पर ढलवाण पंचायत प्रधान सुनील ठाकुर, पूर्व प्रधान शकुन्तला देवी, पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष चन्दु लाल प्रेमी,भरनाल पंचायत प्रधान माया देवी, पंचायत समिति सदस्य टेक चन्द शर्मा, सोहन लाल, मास्टर प्रेम सिंह, अमर सिंह सहित सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित थे ।
साली के प्यार के लिए पत्नी की कर दी हत्या...जानें फिर क्या हुआ ?

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Rao visited panchayat Dalwan Barnal
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

हिमाचल प्रदेश से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope