1 of 1

राज्यवर्धन सिंह राठौड पहुंचे अपने विद्यालय

Rajyavardhan Singh Rathore visited  school - News in Hindi

सिरोही। केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड के लिए वह एक बडा सुखद पल था, जब वे अपने उस विद्यालय पहुंचे, जहां वर्षों पहले उन्होंने शिक्षा ग्रहण की थी। राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर सिरोही जिले के माउंट आबू आएं। यहां आने पर वे सेंट मेरी विद्यालय में गए, जहां पर उन्होने वर्षों पूर्व शिक्षा ग्रहण की थी।
केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड माउंट आबू दौरे के दौरान अपनी कक्षा छह की यादों को ताजा करने के लिए फिर से अपने विद्यालय सेंट मेरी पहुंचे, जहां पर उन्होने अपने शिक्षकों से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया। इस दौरान मंत्री ने अपने पुराने अनुभवों को विद्यार्थियों के बीच साझा किया तथा विद्यालय की पुरानी खटटी मीठी यादों को छात्रों के साथ बांटा। इस दौरान मंत्री उस क्लास रूम में भी गए, जहां पर शिक्षा ग्रहण की थी। मंत्री से मिलकर वहां पढने वाले विद्यार्थियों मेें एक अलग उत्साह दिख रहा था तथा हर कोई मंत्री एक आईडियल के रूप में देख रहा था। केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड को अपने बीच विद्यालय में पाकर हर कोई उत्साहित था तो वहां के शिक्षक भी अपने विद्यार्थी को मिनिस्टर के रूप मे देखकर गौरान्वित महसूस कर रहे थे। उधर राज्यवर्धन सिंह राठौड भी अपने पुराने विद्यालय में शिक्षकों के बीच आकर प्रसन्न नजर आ रहे थे।

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Rajyavardhan Singh Rathore visited school
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
loading...
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# भरतपुर। सांसद बहादुर कोली सडक़ दुर्घटना में हुए घायल। भरतपुर से दिल्ली जा रहे थे सांसद कोली। यमुना एक्सप्रेस वे पर हुई दुर्घटना। स्कॉर्पियो गाड़ी के टूटे शीशे। लोकसभा में भाग लेने जा रहे थे सांसद कोली। # झुंझुनूं। 13 हैड कांस्टेबलों को पदोन्नति पर चिह्न वितरित, एएसआई बनने पर एसपी एस.के. गुप्ता ने लगाए स्टार, वार्षिक परेड व क्यूआरटी टीम के डेमो का भी किया निरीक्षण, संपर्क सभा में जवानों ने एसपी के समक्ष रखी समस्याएं, इस साल अब तक 52 हैड कांस्टेबल बन चुके हंै एएसआई। # भरतपुर। भरतपुर के भाजपा कार्यकर्ताओं को मिली निराशा। 7 बोर्ड-निगमों में अध्यक्ष व 51 सदस्यों की नियुक्ति में भरतपुर जिले से एक भी कार्यकर्ता का नाम नहीं। नगर सुधार न्यास के अध्यक्ष पद पर भी अभी तक नियुक्ति नहीं होना चर्चा का विषय। भाजपा में गुटबाजी माना जा रहा कारण। आपसी खीचतान व चहेतों को पद दिलाने की मच रही होड़। कार्यकर्ताओं में दिखने लगी निराशा।