• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 1

राजस्थान की बालिकाओं ने जीते दोनों मैच

Rajasthan won both games by girls - News in Hindi

जयपुर। राज्य संघ के सचिव भंवर लाल शर्मा ने बताया कि जूनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में रविवार को खेले गये मैचो का परिणाम इस प्रकार है:-

बालक वर्ग:-कर्नाटक ने उत्तराखण्ड को 24.01, छत्तीसगढ ने असम को 22-03, चण्डीगढ ने तेलंगाना को 16.04, उडीसा ने जम्मू कष्मीर को 13.09, कर्नाटक ने आंध्रप्रदेष को 27-13, उडीसा ने उत्तराखण्ड को 08-04, मेघालय ने उत्तरप्रदेश को 21-19, कर्नाटक ने उडीसा को 27-01, राजस्थान ने केरल को 17-16, पंजाब ने चण्डीगढ को 33-14, छत्तीसगढ ने केरल को 23-12 एवं दिल्ली ने मेघालय को 29-08 से पराजित किया।
बालिका वर्ग:-राजस्थान ने उडीसा को 31-06, उत्तर प्रदेष ने उडीसा को 25-12 एवं राजस्थान ने आंध्रप्रदेश को 23-04 से पराजित किया।

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Rajasthan won both games by girls
(News in Hindi खास खबर पर)
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
# भरतपुर। गौतस्करी के मामलो में फरार चार हजार का इनामी बदमाश आरिफ पुलिस के हत्थे चढा। # भरतपुर। पहाड़ी थाना पुलिस ने दो हजार के इनामी अंतरराज्जीय बदमाश कासम मेव को किया गिरफ्तार। हथियार बरामद। # चित्तौडग़ढ़ - माध्यमिक शिक्षा विभाग ने जिले की भोपालसागर पंचायत समिति के कांकरवा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में हुई भूगोल प्रायोगिक परीक्षा को किया निरस्त, नए सिरे से होगी # चित्तौडग़ढ़ - परीक्षक द्वारा अच्छे नंबर देने के नाम पर स्कूल प्रिंसिपल से मांगे गए थे रुपए # चित्तौडग़ढ़ - खास खबर डॉट काम ने उजागर किया था मामला # जयपुर - भारतीय डाक विभाग द्वारा जयपुर, अजमेर और जोधपुर में 24 मार्च को डाक अदालत का आयोजन किया जाएगा # जयपुर - यह अदालत पोस्टमास्टर जनरल कार्यालय में प्रात: 11 बजे लगाई जाएगी।
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved