• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 1

नोटबंदी का फैसला आतंकी हरकत:राजबब्बर

raj babbar compares demonetisation announcement to terrorist act - India News

बहराइच। उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने रविवार को बहराइच में केंद्र सरकार के नोटबंदी के कदम को आतंकी हरकत करार दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस 28 नवंबर को भारत बंदी को आक्रोश दिवस के रूप में मनाएगी। नोटबंदी के जरिए किसानों के बैंक अकाउंट पर केंद्र सरकार ने ताला डालने का काम किया है। उनके पास खाद, बीज खरीदने के लिए पैसा नहीं है। केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने पर किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा।

नानपारा के सआदत इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित जनसभा में सांसद राजबब्बर ने नोटबंदी को गैर कानूनी करार देते हुए कहा कि नोटों पर गवर्नर हस्ताक्षर करता है और केंद्र सरकार की ओर से उन रूपयों को अदा करने का वचन देता है। लेकिन रातोंरात नोटबंदी का फैसला करके प्रधानमंत्री ने लोगो का मजाक उडाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी का फैसला जल्दबाजी में लिया। नतीजा हर दिन नए नए नियम बनाने पड रहे हैं, जिसका खामियाजा किसानों, मजदूरों को भुगतना पड रहा है। किसान को भैंस खरीदनी है, बीज लेना है, लेकिन उसके हाथ में पैसा नहीं है। नोटबंदी से किसान, मजदूर, गरीब, नौजवान हर वर्ग परेशान है। रूपये के अभाव में पिता अपनी बेटी और भाई अपनी बहन के हाथ पीले न कर पाने के चलते मौत को गले लगा रहे हैं। नोटबंदी से न जाने कितने बच्चे अनाथ हो गए जबकि कितनी मांगों का सिंदूर उजड गया है।

कांगेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि भारत सरकार की गलत नीतियों के चलते प्रदेश का किसान मजदूर भिखारी बनकर दर दर की ठोकरें खा रहा है। उन्होंने भारत बंद का समर्थन करने की बात कही। (आईएएनएस/आईपीएन)
जियो के मुकाबले एयरटेल का अनलिमिटेड...

Web Title-raj babbar compares demonetisation announcement to terrorist act
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved