• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 5

नोटबंदी का निर्णय न कालेधन और न ही भ्रष्टाचार के खिलाफ:राहुल

बारां। कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने यहां केन्द्र की मोदी सरकार और राज्य की वसुंधरा सरकार पर निशाना साधते हुए दोनों को किसान, दलित, महिला और आम लोग विरोधी करार दिया। गांधी यहां सोमवार को जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। राहुल गांधी ने केन्द्र की नोटबंदी और कैशलेस योजना पर भी जमकर प्रहार किए।

राहुल ने कहा कि मोदी ने नोटबंदी से देश के गरीबों पर प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भारत से भ्रष्टाचार मिटाना चाहती है। अगर, एनडीए की सरकार ने भ्रष्टाचार के खिलाफ कोई निर्णय या कानून बनाया होता तो कांग्रेस उसका समर्थन करती। मोदी का नोटबंदी का निर्णय न तो कालेधन और न ही भ्रष्टाचार के खिलाफ है। मोदी सरकार का यह निर्णय देश के गरीबों, मजदूरों और महिलाओं के खिलाफ है।

राहुल ने कहा कि ढाई साल के कार्यकाल में एनडीए की सरकार व तीन साल में राजस्थान की वसुंधरा सरकार ने गरीबों के लिए कोई काम नहीं किया। राहुल ने कहा कि देश के किसानों ने मोदी सरकार से तीन चीज मांगी हैं कि उनका कर्ज माफ हो, बिजली सस्ती हो और पैदावार का सही दाम मिले। लेकिन किसानों की ये तीनों ही मांगें पूरी नहीं हो रही हैं। देश और राजस्थान में रोज किसान आत्महत्या कर रहे हैं। उनकी एक भी मांग सरकार ने पूरी नहीं की है।

राहुल ने कहा कि भाजपा शासित प्रदेशों राजस्थान, मध्य प्रदेश, झारखंड और छत्तीसगढ़ में आदिवासियों से जल, जंगल जमीन छीना जा रहा है। विरोध करने पर वहां सरकार गोली मार रही है। राहुल ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी ने लोकसभा में कहा कि देश के मजदूर गड्ढा खोदते हैं। इसका जवाब देते हुए राहुल ने कहा कि हिंदुस्तान का मजदूर गड्ढा नहीं खोदता वह देश को बनाता है।

मोदी ने भारत को बांटा

[@ ताजमहल में धक-धक गर्ल को देख लोगों ने बजाईं सीटियां, SEE PIC]

Web Title-Rahul took a dig at Modi and Vasundhara, told the Note Ban is against the public
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved