• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 1

झंटीगरी में पीडब्ल्यूडी के उपमंडल कार्यालय का शुभारंभ

PWD sub-divisional office started in Jntigri - India News

मंडी। प्रदेश सरकार मुख्यमंत्री सडक़ योजना के तहत हर गांव को सम्पर्क मार्ग से जोडऩे के लिए भरसक प्रयास कर रही है। इसके लिए 50 करोड़ रुपये का बजट प्रावधान किया गया है। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, राजस्व एवं विधि मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने यह बात बुधवार को झंटीगरी में लोक निर्माण विभाग के उपमंडल कार्यालय का शुभारंभ करने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि इस उप-मंडल में टिक्कन तथा सुधार अनुभाग होंगे तथा इससे 13 पंचायतों की 10 हजार से अधिक की आबादी लाभान्वित होगी ।
कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि झंटीगरी उपमंडल में वर्तमान में विभिन्न सडक़ों का निर्माण कार्य किया जा रहा है। झंटीगरी में लोक निर्माण विभाग का उपमंडल कार्यालय खुलने से सडक़ों के निर्माण में तेजी आयेगी । उन्होंने कहा कि चौहारघाटी में वर्तमान में करोड़ों रूपये की राशि सडक़ों के निर्माण तथा रख-रखाव पर व्यय की जा रही है। कथोग पंचायत को मार्च, 2017 तक सडक़ मार्ग से जोड़ दिया जायेगा, जबकि चौहारघाटी के सबसे ऊंचे गांव रूलंग को भी सडक़ से जोडऩे का कार्य प्रगति पर है।

उन्होंने कहा कि झंटीगरी में 90 लाख रुपये की लागत से लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह का निर्माण किया जायेगा, जिसका प्राक्कलन तैयार कर लिया गया है, जबकि फूलाधार में वन विभाग के विश्राम गृह का निर्माण किया जा रहा है। झंटीगरी-डायना पार्क सडक़ को भी पक्का किया जा रहा है ।

जनसभा को प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री वामन देव ठाकुर, पंचायत समिति सदस्य सीता देवी, स्थानीय पंचायत प्रधान निर्मला देवी तथा लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता प्रदीप ठाकुर तथा पूर्व प्रधान देवी चंद ने भी संबोधित किया। द्रंग ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष जोगेन्द्र गुलेरिया, प्रदेश कांग्रेस के महासचिव चंद्रशेखर ठाकुर, प्रदेश सेवादल के अतिरिक्त मुख्य संगठक केहर सिंह ठाकुर, उपमंडलाधिकारी, ना0, पधर आशीष शर्मा, खंड चिकित्सा अधिकारी दिनेश ठाकुर, सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग के सहायक अभियंता विवेक हाजरी, लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता एसके कौशल, अंकुश जम्बाल सहित पार्टी के अनेक पदाधिकारी, पंचायत प्रतिनिधि तथा विभिन्न विभागों के अधिकारी भी इस अवसर पर मौजूद थे ।
बाबा बनकर दरिंदा लूटता रहा बेटियों की आबरू , महीनों बाद खुला राज

Web Title-PWD sub-divisional office started in Jntigri
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved