1 of 1

पुलिस ने पैरामिलेट्री फोर्स के साथ निकाला फ्लैग मार्च

Police pulled Paramiletry Force flag marches in shahjahanpur - News in Hindi

शाहजहांपुर(निगोही)। शांतिपूर्ण और भयमुक्त विधानसभा चुनाव संपन्न करवाने के लिए जिले डेरा जमाये पैरामिलेट्री फोर्स ने निगोही पुलिस के साथ क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान पुलिस ने लोगो को भयमुक्त चुनाव का सन्देश दिया।
बुद्धवार को निगोही एसओ अवनीश यादव व केंद्रीय सुरक्षा बल के सूबेदार राजपाल यादव के नेतृत्व में पुलिस ने निगोही कस्बा समेत आसपास के गाँवो में फ्लैग मार्च निकाला। पैरामिलेट्री फोर्स और पुलिस ने कस्बा के आदर्श इंटर कॉलेज से फ्लैग मार्च निकाला गया। इस दौरान क्षेत्र के ग्राम गुरगवां, ढकिया तिवारी, उदारा, तालगांव, धुल्लिया, ऊनकलां में भी फ्लैग मार्च किया। इस मौके पर निगोही एसओ अवनीश यादव ने कहा कि चुनाव को लेकर पुलिस अमन कानून की स्थिति बनाए रखने के लिए प्रयद्यशील रहेगी और स्थिति बहाल रखना हमारा पहला फर्ज है। चुनाव के दौरान लोगों के सहयोग से किसी भी शरारती तत्व को सिर नहीं उठाने दिया जाएगा ओर समाज से जुर्म के खात्मे के लिए लोग पुलिस का सहयोग कर पेशेवर लोगों प्रति पुलिस को सूचित करें।

केंद्रीय सुरक्षा बल के सूबेदार राजपाल यादव ने लोगों से कहा कि वे अपना वोट बिना किसी डर ओर बिना किसी लालच के डाले तभी वे अपने सही नुमाइंदे का चुनाव कर सकते हैं।

[@ ...तो इसलिए यहां किसान अपनी ही तैयार फसलों को कर रहें है नष्ट]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Police pulled Paramiletry Force flag marches in shahjahanpur
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope