1 of 1

जेल से भागे कैदियों की खोज में पुलिस हाई अलर्ट

Police on high alert in search of escaped prisoners from prison - News in Hindi

नवांशहर । जिला पटियाला के हाई सिक्योरिटी नाभा जेल में पुलिस वर्दी में आए हथियारों से लैस लोगों द्वारा खुंखार अपराधियों को भगाने के बाद जिला पुलिस नवांशहर भी हाई अलर्ट पर है। एसएसपी नवीन सिंगला की ओर से पुलिस अधिकारियों व थाना प्रभारियों को नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग करने के दिए निर्देश के बाद, जिले में करीब 22 जगहों पर नाकाबंदी की गई।

एसपी (अपरेशन) इकबाल सिंह जिले में की गई नाकाबंदी पर पूरी तरह नजर बनाए हुए थे। इकबाल सिंह के द्वारा जिले में चल रही नाकाबंदी का जायजा भी लिया गया। एसएसपी नवीन सिंगला ने रविवार रात व सोमवार को नाकाबंदी करने व जेल से फरार हुए अपराधियों की तलाश के लिए चलाए जाने वाले सर्च अप्रेशन संबंधी रविवार देर शाम को जिला अधिकारियों के साथ बैठक की है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए है कि जिले के एंट्री प्वाइंटों पर चौकसी बढ़ाई जाए। पुलिस कर्मी समाना में हुई घटना को ध्यान में रखते हुए आनन-फानन से कोई फैसला लेने की बजाए पूरी जांच कर लें और संदिग्ध कार सवार या व्यक्ति नजर आते ही अधिकारियों को सूचित करें।
जिले में क्विक एक्शन टीम (क्यूआरटी टीम) के जवानों को भी पूरी चौकसी के साथ गश्त करने के दिशा निर्देश दिए है। एसएसपी ने दावा किया कि जिला पुलिस के पास हर संभावित घटना से निपटने के लिए हर तरह के हथियार व आत्मरक्षा के संसाधन उपलब्ध है।

अब एप आपको बताएगा कहां है शौचालय

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Police on high alert in search of escaped prisoners from prison
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

पंजाब से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope