• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 1

पुलिस ने पकड़ी पचास लाख की अवैध शराब

Police arrested five lakh  illegal liquor - News in Hindi

सीकर। जिले के नीमाकाथाना आबकारी विभाग ने बड़ी कार्यवाही करते हुए अवैध रुप से लाई जा रही अवैध शराब पकडऩे मे सफलता हासिल की है। पकड़ी गई अवैध शराब की कीमत करीब पचास लाख रुपए आंकी जा रही है। यह शराब हरियाणा से गुजरात ले जाई जा रही थी, जिसे पेटियां में रखकर एक कंटेनर में भरा गया था। पुलिस ने कंटेनर समेत विभिन्न ब्रांडों की शराब की एक हजार पेटियां जब्त की है।
आबकारी अधिकारी यादराम ने बताया कि अवैध शराब से भरे ट्रक की सूचना पर आबकारी विभाग ने सालोदड़ा मोड़ के पास ट्रक को पकड़ा गया, लेकिन अवैध शराब से भरे ट्रक के आगे चल रहे शराब तस्करों ने ट्रक मे लगाये इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की मदद से ट्रक को बंद कर दिया, जिसके चलते अवैध शराब से भरे ट्रक को क्रेन की सहायता से आबकारी थाने से तक लाया गया। आबकारी पुलिस ने इस मामले मे दो लोगो को गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। अवैध शराब से भरे ट्रक समेत पकड़े गए चालक एवं परिचालक से पुलिस पूछताछ कर रही है। कंटेनर में करीब एक हजार से अधिक शराब की पेटियां विभिन्न शराब की ब्रांड थी। यह शराब हरियाणा से गुजरात ले जाई जा रही थी। बाजार में इसकी कीमत करीबन पचास लाख रुपए आंकी गई है।

[@ भ्रष्ट कर्मचारी के बारे में बताइये 5 लाख का इनाम पाइये ]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Police arrested five lakh illegal liquor
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
# बारां। माध्यमिक बोर्ड की उच्च माध्यमिक की वार्षिक परीक्षाएं गुरूवार 2 मार्च 2017 से होगी प्रारंभ। शिक्षा विभाग ने तैयारियां की पूर्ण # जोधपुर - हिरण शिकार मामले में सुनवाई टली, 6 मार्च को होगी अंतिम बहस
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved