1 of 2

पीली सेना ने मेयर की कब्जाई कुर्सी, किया जमकर हंगामा

आगरा। नाली-खरंजों की दिक्कतें दूर करने के लिए काफी संख्या में पीली सेना की महिलाएं नगर पहुंची। मेयर के नहीं मिलने से पीली सेना की महिलाओं में आक्रोश व्याप्त हो गया। गुस्साई महिलाओं ने नगर निगम में मेयर इंद्रजीत आर्य की कुर्सी पर कब्जा कर लिया।
महिलाएं खुद ही डंडे के जोर पर न्याय पाने और विकास कराने की बात करने लगीं। नगर निगम में महिलाएं अपनी समस्याओं को लेकर नारेबाजी करती हुईं सीधे मेयर के ऑफिस में पहुंच गईं।
मेयर की कुर्सी पर शबाना खंडेलवाल बैठ गईं। उनके सामने की कुर्सियों पर पीली सेना की महिलाओं ने मोर्चा संभाल लिया। महिलाओं का कहना था कि ऐसे मेयर का क्या फायदाए जो अपने ऑफिस में ही नहीं बैठते हैं।

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:pili sena protest in municipal corporation office
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# आजमगढ़- शख्स ने घर में देवी की परछाई देखने का किया दावा, पूजा-अर्चना का दौर शुरू # सारा सिंह हत्याकांड: सीओ कैंट करेंगे कॉल डिटेल मामले की जांच # आपकी व हमारी दुआओं से पार्टी, निशान, रिश्ते सब बच गए: आजम खां # गाजियाबाद- राहुल गांधी के लिए शख्स ने भेजे 100 रु., कहा- प्लीज कुर्ता सिलवा लेना # विधायक की गाड़ी से उतारा झंडा # चुनाव में शराब खपाने के लिए जा रहे ट्रक को अयोध्या पुलिस ने पकड़ा # नकली शराब संग कार सवार तीन गिरफ्तार, 7 शीशी भरी व 78 खाली शीशी बरामद # डॉक्टर के साहस से लिंग परीक्षण रैकेट का भंडाफोड़ # बैंक मैनेजर के एकाउंट से हैक कर निकाले रूपए, बाद में भेजे वापस # बरेली: टिकट बटवारे के बाद भाजपा में घमासान शुरू # वाराणसी में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या # कांग्रेस-सपा के बीच गठबंधन का ऐलान किसी भी वक्त, कुछ सीटों पर माथापच्ची जारी # कानपुर परिक्षेत्र के रेल हादसों में आईएसआई का हाथ, बिहार से तीन गिरफ्तार # मिर्जापुर- चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार से जब्त किए 18 लाख रुपए # फैजाबाद- ट्रक हादसा: मृतकों के परिजनों को 30-30 हजार की आर्थिक सहायता, चौकी इंचार्ज सस्पेंड