1 of 3

हाथोंहाथ शुरू हुई पेंशन, तीन घंटे चली जनसुनवाई, कई मामले निबटाए

Pension problem away, three-hour-long public hearing - News in Hindi

बीकानेर। राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा की अध्यक्षता में बुधवार को अटल सेवा केन्द्र में आयोजित जनसुनवाई वृद्धा सुशीला देवी के लिए वरदान साबित हुई। उसकी आठ माह से बंद पेंशन हाथोंहाथ शुरू हो गई।

दमाणियों का चौक निवासी सुशीला देवी पत्नी सुरजाराम मारू ने बताया कि आठ माह से वृद्धावस्था पेंशन बंद है। इसे प्राथमिकता से लेते हुए महिला आयोग अध्यक्ष ने सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के उपनिदेशक एवं एसीपी को प्रकरण की जांच करने के निर्देश दिए। हाथोंहाथ हुई जांच के दौरान पाया गया कि भौतिक सत्यापन के अभाव तथा पीपीओ एवं आधार नंबर गलत होने के कारण उसकी पेंशन बंद हो गई थी। इन्हें दुरुस्त कर उसकी पेंशन तत्काल शुरू कर दी गई।
और पढ़े...
Pension problem away, three-hour-long public hearing


खास खबर की चटपटी खबरें, अब Facebook पर पाने के लिए लाईक करें...
loading...
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

राजस्थान से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

सर्वाधिक पढ़ी गई

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

अजमेर। सघन जांच के दौरान जीआरपी पुलिस ने गरीब रथ से 15 लाख रुपए से अधिक कीमत की विदेशी करेंसी बरामद कर एक युवक को गिरफ्तार किया हैअजमेर। युवक ने करेंसी अपने पैरों में बांध रखी थीअजमेर। अहमदाबाद निवासी भरतसिंह है आरोपी।अजमेर। करेंसी का भारतीय बाजार मूल्य 15 लाख रुपए से अधिक बताया जा रहा हैभरतपुर - लोक परिवहन बसों का संचालन बस स्टैंड से नहीं करने की मांग पर रोडवेजकर्मियों ने बस स्टैंड पर भैंस के बजाई बीनभरतपुर - राज्य सरकार के विरोध जताने के लिए लिया बीन का सहाराकोटा - जवाहर नगर में कोचिंग छात्र का अपहरण का प्रयासकोटा - स्थानीय लोगों के आने पर मारपीट कर छोड़ भागेकोटा - पुलिस ने मामले में एक छात्र को किया गिरफ्तारकरौली- खेत के पुंज में मिला पूर्व प्रधान कृपाल मीना के भाई का शव, तीन दिन से लापता था, परिजन जता रहे हैं हत्या की आशंका, पुलिस प्रशासन पहुंचा घटनास्थल पर, हिण्डौन उपखंड के गांवडा मीना गांव की घटनाभीलवाड़ा - एसीबी टीम ने जहाजपुर पंचायत समिति के विकास अधिकारी रामगोपाल वर्मा को ढाई हजार की रिश्वत लेते पकड़ा