1 of 4

परिवर्तन यात्रा : हाथरस, सादाबाद में जबरदस्त स्वागत, लगे मोदी मोदी के नारे

लखनऊ , जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा माननीय मोदी जी के आर्थिक सुधारों के पक्ष में खड़ी उत्साहित जनता के बीच पहुची। परिवर्तन यात्रा में जब भाजपा नेताओं ने जनता से पूछा कि मोदी जी ने 50 दिन मांगे है क्या आप देंगे? तो जनता ने हाथ उठाकर जबाब दिया 50 दिन नही, हम दो माह देंगें।
झांसी से चलकर मथुरा से हाथरस पहुॅची परिवर्तन यात्रा का बलदेव में 7 स्थानों पर स्वागत हुआ। सादाबाद और हाथरस में अपार स्वागत के साथ जनता ने मोदी-मोदी के नारे लगाये। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डाॅ0 दिनेश शर्मा ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी ने आप से 50 दिन मागें है, आपके जीवन को संवारने के लिए। कांग्रेस ने पूरे देश को कभी स्कूल के एडमीशन की लाइन, कैरोसिन की लाइन, गैस की लाइन, राशन की लाइन में खडा कर दिया था।
जनता अपना तथा देश का भविष्य संवारने के लिए एक सैनिक की तरह लाइन में खडी है, पूरे देश की जनता मोदी जी के साथ है। डा. शर्मा ने कहा कि जब ममता से कम्युनिस्ट मिलकर बदल सकते है, मुलायम और सोनिया एक-एक दूसरे से मिलकर बदल सकतें है तो यादि देश हित में नोट बदले जा रहे है तो समस्या क्या है? यह नोटबंदी नहीं नोट बदली है।
खास खबर Exclusive: कई गलियों में बार बार बिका किशोर, पढ़ कांप जाएगी रूह
और पढ़े...

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Parivartan Yatra : tremendous reception in Hathras, Sadabad
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

उत्तर प्रदेश से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# ट्रेन में यात्री की बिगड़ी तबीयत, इलाज के अभाव में हुई मौत # ट्रेन में यात्री की बिगड़ी तबीयत, इलाज के अभाव में हुई मौत # मायावती हार के पूर्वाभास से हताशा में बोल रही है - केशव प्रसाद मौर्य # इलाहाबाद में पिता-पुत्री की बेरहमी से हत्या क्यों हुई # बीजेपी की यूपी में हाईटेक प्रचार की तैयारी # 7 दिसम्बर रात से गंगा पुल पर ट्रेनों की आवाजाही हो जाएगी शुरू # पटना राजधानी में यात्रियों ने काटा हंगामा, पेंट्री मैनेजर को पीटा # ब्लैकमेल करने के लिए दरोगा बना रहा था ! पढ़िए पूरा मामला # वादा करना और निभाना सिर्फ सपा जानती है- अहमद हसन # वाराणसी विकास प्राधिकरण को हाईकोर्ट ने क्यों फटकारा # यशोदाबेन की एकाउंट डिटेल नहीं जानते मोदी : हाईकोर्ट