1 of 1

पारीक हत्यांड से पुलिस ने उठाया पर्दा

Pareek curtain raised by the police killing - News in Hindi

भीलवाड़ा । गणेश विसर्जन के बाद हुए बजरंग दल के विशाल पारीक हत्याकांड का गुरुवार रात पुलिस ने राजफाश कर दिया। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया । इनमे एक आरोपी पूर्व में भी एक अन्य हत्या में लिप्त रह चुका है। खुलासे के बाद पुलिस ने शहर में चौकसी बढ़ा दी है।
अजमेर रेंज आईजी मालिनी अग्रवाल ने विशाल हत्याकांड का खुलासा करते हुए कहा कि 15 सितंबर को कावाखेड़ा निवासी विशाल पारीक अपने दो दोस्तों के साथ गणपति विसर्जन में शामिल होने के बाद घर लौट रहा था। नगर परिषद के सामने अज्ञात लोगों विशाल की चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी। इस वारदात के बाद से ही पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा के निर्देशन वह अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ज्योति स्वरूप शर्मा के नेतृत्व में पुलिस हत्या का राजफाश करने में जुटी हुई थी। 9 दिन के अथक प्रयास के बाद आखिरकार शुक्रवार को पुलिस ने कत्ल का राजफाश करते हुए करजालिया हाल हुसैन कॉलोनी निवासी आसिफ हुसैन पठान, ताहिर हुसैन उफऱ् टिंकू हुसैन, मोमिन मोहल्ला सांगानेर निवासी साजिद हुसैन अंसारी व खटीक मोहल्ला सांगानेर निवासी आसिफ मेवाती को गिरफ्तार कर लिया ।अब तक की पूछताछ में आरोपियों व विशाल के बीच मामूली कहासुनी की बात सामने आई है । पुलिस गहराई में जाने का प्रयास कर रही है।


Pareek curtain raised by the police killing


खास खबर की चटपटी खबरें, अब Facebook पर पाने के लिए लाईक करें...
loading...
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

राजस्थान से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

सर्वाधिक पढ़ी गई

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

अजमेर। सघन जांच के दौरान जीआरपी पुलिस ने गरीब रथ से 15 लाख रुपए से अधिक कीमत की विदेशी करेंसी बरामद कर एक युवक को गिरफ्तार किया हैअजमेर। युवक ने करेंसी अपने पैरों में बांध रखी थीअजमेर। अहमदाबाद निवासी भरतसिंह है आरोपी।अजमेर। करेंसी का भारतीय बाजार मूल्य 15 लाख रुपए से अधिक बताया जा रहा हैभरतपुर - लोक परिवहन बसों का संचालन बस स्टैंड से नहीं करने की मांग पर रोडवेजकर्मियों ने बस स्टैंड पर भैंस के बजाई बीनभरतपुर - राज्य सरकार के विरोध जताने के लिए लिया बीन का सहाराकोटा - जवाहर नगर में कोचिंग छात्र का अपहरण का प्रयासकोटा - स्थानीय लोगों के आने पर मारपीट कर छोड़ भागेकोटा - पुलिस ने मामले में एक छात्र को किया गिरफ्तारकरौली- खेत के पुंज में मिला पूर्व प्रधान कृपाल मीना के भाई का शव, तीन दिन से लापता था, परिजन जता रहे हैं हत्या की आशंका, पुलिस प्रशासन पहुंचा घटनास्थल पर, हिण्डौन उपखंड के गांवडा मीना गांव की घटनाभीलवाड़ा - एसीबी टीम ने जहाजपुर पंचायत समिति के विकास अधिकारी रामगोपाल वर्मा को ढाई हजार की रिश्वत लेते पकड़ा