1 of 1

अधिकारियों की बैठक लेकर की योजनाओं की समीक्षा

Officers of the meeting reviewing plans - News in Hindi

राजसमन्द । प्रभारी सचिव आनन्द कुमार ने अधिकारियों से कहा कि मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान के द्वितीय चरण में जल संरक्षण के ज्यादा से ज्यादा कार्य जिले के उन क्षेत्रों से लिये जाएं जहां गर्मी के दौरान टेंकरों से पेयजल सप्लाई की जाती है । जल संरक्षण के स्थाई कार्य होने से इन क्षेत्रों में पानी का स्थाई समाधान हो सकेगा ।
प्रभारी सचिव बुधवार को कलक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों की बैठक में बोल रहे थे। बैठक में मुख्यमंत्री की बजट घोषणाओं एवं उनके क्रियान्वयन, सुराज संकल्प के विभिन्न बिन्दुओं, मुख्यमंत्री के निर्देशों की अनुपालना, मंत्री समूह के राजसमन्द भ्रमण के दौरान दिए गए निर्देशों की अनुपालना, अन्नपूर्णा भण्डारों तथा विभिन्न योजनाओं की विभागवार समीक्षा बैठक में की गई उन्होंने मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान के द्वितीय चरण में सम्मिलित किये गए प्रस्तावित कार्यो की समीक्षा भी की।
प्रारम्भ में जिला कलक्टर अर्चनासिंह ने जन कल्याण पंचायत शिविर के तहत अधिकारियों को दी गई जिम्मेदारी एवं शिकायतों, प्रार्थना पत्रों के ऑनलाईन दर्ज करने तथा भामाशाह स्वास्थ्य बीमा सहित फ्लेगशीप योजनाओं की जानकारी दी। इस अवसर पर अतिरिक्त जिला कलक्टर बृजमोहन बैरवा, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सहित सम्बन्धित अधिकारीगण मौजूद रहे।

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Officers of the meeting reviewing plans
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# भरतपुर। भरतपुर में सबसे बुजुर्ग महिला का हुआ निधन, 104 वर्ष की थीं बुजुर्ग महिला, सिमको के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी जगवीर सिंह की मां हंै बुजुर्ग महिला। निधन पर छाया शोक। बीसूका उपाध्यक्ष डॉ. दिगम्बर सिंह के करीबी हैं जगवीर सिंह