1 of 1

नर्सेज का कार्य बहिष्कार,मरीजों की सांसे उखड़ी

Nurses work outs, patients breath upset - News in Hindi

जयपुर। राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन की ओर से सोमवार को प्रान्तीय कार्यकारिणी के निर्णयानुसार एसएमएस मेडिकल कॉलेज के समस्त अस्पताल, राजकीय जयपुरिया अस्पताल, ई.एस.आई. डिस्पेन्सरी, सेटेलाईट अस्पताल सहित जयपुर जिले के समस्त चिकित्सालयों में कार्यरत नर्सेज ने सुबह 1 घण्टे गेट मीटिंग कर विरोध प्रदर्शन किया।

जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष जावेद नकवी ने बताया कि नर्सेज के 6822 पद विलोपन आदेश को निरस्त करने, पदनाम केन्द्र के अनुरूप करने, वेतन विसंगति दूर करने सहित सात सुत्रीय मांगों पर गांधीवादी तरीके से नर्सेज द्वारा 40 दिन अनिश्चतकालीन धरना दिये जाने के बावजूद सरकार द्वारा कार्यवाही नहीं कर रही।

प्रवक्ता राजेश शर्मा ने बताया कि एसएमएस अस्तपाल जयपुर के मु य द्वार पर नर्सेज द्वारा सुबह 8:30 बजे से 9:30 बजे तक गेट मीटिंग कर विरोध प्रकट किया गया। मीटिंग को प्रदेशाध्यक्ष श्याम सिंह,कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष प्यारेलाल चौधरी, प्रदेश महामंत्री महेन्द्र सिंह गुर्जर, जयपुर जिलाध्यक्ष बलदेव सिंह चौधरी, महिला मंत्री बलजिन्दर कौर आदि नर्सेज नेताओं द्वारा स बोधित किया गया। उन्होंने बताया कि 1 घण्टे की गेट मीटिंग शनिवार तक यथावत जारी रहेगी।


सस्ते कर्ज का रास्ता बंद,RBI ने ताजा जमा पर लगाया100%CRR

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Nurses work outs, patients breath upset
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# जयपुर - मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कांकरोली (राजसमंद) निवासी स्वतंत्रता सेनानी सुंदरलाल देवपुरा के निधन पर शोक जताया है # धौलपुर - जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र के सौहा गांव में शनिवार रात आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने करीब एक घंटे तक एक मकान पर करीब 50 राउंड फायर किए # धौलपुर - गांव में बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग से दहशत का माहौल है # धौलपुर - जिले के सरमथुरा क्षेत्र के दमोह इलाके में टाइगर के पगमार्क दिखाई दने से ग्रामीणों में दहशत # अजमेर - मेयो कॉलेज स्टाफ एसोसिएशन ने तेज किया कॉलेज प्रशासन के खिलाफ आंदोलन # अजमेर - पिछले 18 दिन से धरने पर बैठे कर्मचारियों ने प्रशासन की सद्बुद्धि के लिए किया यज्ञ # जयपुर - शहर में रविवार अलसुबह सिरसी रोड पांच्यावाला में चोर तीन दुकानों की छत की पट्टियां उखाड़ कर सामान पार कर ले गए # जयपुर - पांच्यावाला में रिद्धि-सिद्धि बेकरी स्टोर, अग्रवाल मोबाइल स्टोर और संतोष स्टेशनरी की दुकानों में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया # कोटा - आरकेपुरम थाना इलाके में 6 माह पहले प्रोफेसर के घर हुई डकैती के मुख्य आरोपी को पुलिस ने महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया # कोटा - पुलिस ने बापरदा कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया # कोटा - पकड़ा गया आरोपी तुकाराम छत्तीसगढ़ और ओडिसा में भी कई मामलो में वांछित है # श्रीमाधोपुर (सीकर) - मीणों के मोहल्ले में कार को बचाने के प्रयास में बिजली के पोल से टकराई झुंझुनंू डिपो की रोडवेज बस # श्रीमाधोपुर (सीकर) - पोल टूटा, तार बस की छत पर गिरे, गनीमत रही कि बिजली लाइन में पीवीसी वायर थे। इस कारण टल गया बड़ा हादसा