• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 2

नोटबंदी ऐतिहासक कदम, काले धन पर लगेगा अंकुश : यशोदा बेन

उदयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी यशोदा बेन ने हाल ही हुई नोटबंदी का समर्थन करते हुए कहा कि सरकार का और प्रधानमंत्री का यह महत्वपूर्ण कदम था। इससे काले धन पर रोक लगेगी। यशोदा बेन बुधवार को यहां धोल की पाटी स्थित ज्ञान मंदिर विद्यालय के स्वर्ण जयंती वर्ष के मुख्य समारोह में मुख्य अतिथि थीं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार विभिन्न योजनाओं के जरिये महिलाओं के हितों की रक्षा कर रही है और महिला सशक्तीकरण की दिशा में बहुत सारी योजनाएं बना रही है। उन्होंने बच्चों की शिक्षा के लिए और महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए की जा रही केंद्र सरकार की योजनाओं की तारीफ की।

उन्होंने इस अवसर पर छात्रावास भवन का शिलान्यास भी किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता महेश भाई गांधी ने की, जबकि मुख्य अतिथि डी.सी. जैन थे। इस अवसर पर समिति की ओर से विद्यालय परिवार में भवन निर्माण में सहयोग करने वाले विभिन्न भामाशाहों का अभिनंदन एवं सम्मान किया गया।

[@ हर बार ठगा महसूस करते कर्मचारी, अटके हैं 70 हजार से ज्यादा प्रमोशन]

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Note bandi historical step, will curb black money: Yashoda Ben
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
# भरतपुर - रेडक्रॉस सर्किल के पास इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान को चोरो ने बनाया निशाना # भरतपुर - कोतवाली पुलिस पहुंची मौके पर # जोधपुर - जोधपुर डिस्कॉम की मनमानी से बिल जमा कराने की तिथि निकलने के एक दिन बाद ही बिना नोटिस दिए काटे बिजली कनेक्शन # जोधपुर - तय तिथि तक जमा नहीं कराने पर पैनल्टी के साथ जमा कराने का नियम होने के बावजूद नहीं दिया समय # भीलवाड़ा - शहर के एक निजी स्कूल में नाबालिग छात्र के साथ हुए अत्याचार के मामले में समझाइश करने गए एबीवीपी के छात्रों पर लाठीचार्ज करने वाले पुलिसकर्मियों को निलंबित करने की मांग को लेकर एबीवीपी के छात्रों की कलेक्ट्रेट के सामने अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved