1 of 1

नोटबंदी के बाद कांग्रेस को सता रही अपनी चिंता : सत्ती

Notbandi haunting the Congress concern: Satti - News in Hindi

ऊना । नोटबंदी के बाद कांग्रेस को जनता की नहीं, बलिक अपनी चिंता ज्यादा सता रही है। इसीलिए जनता का नाम हो रहे प्रदर्शन फ्लॉप साबित हुए हैं। यह बात प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष व सदर के विधायक सतपाल सिंह सत्ती ने कही। मंगलवार को जारी बयान में सत्ती ने कहा कि कांग्रेस सहित चंद राजनीतिक दल नोटबंदी जैसे बेहतर कदम पर राजनीति चमकाने के लिए मंच ढूंढ रहे हैं। लेकिन अफसोस है कि उन्हें राजनीति करने के लिए भी जनता जगह नहीं दे रही।
सत्ती ने कहा कि देश दिक्कतों के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संग खड़ा है, जहां तक कि दलगत राजनीति से ऊपर उठकर कांग्रेस सहित अन्यों दलों के अच्छे विचारक सरकार का समर्थन कर रहे हैं। सत्ती ने कहा कि सडक़ों पर उतरने का डरावा देने वाले कांग्रेस के नेता भारत बंद नहीं करवा पाए। रोष प्रदर्शन करने के लिए मुट्ठी भर कांग्रेसी ही जुटे। सत्ती ने कहा कि भाजपा नोटबंदी के फैसले का पूर्ण समर्थन करती है। उन्होंने कहा कि पीएम सहित वित्त मंत्रालय लगातार लोगों की दिक्कतों पर नजर रख रहा है और लगातार देश की जनता को बैंकों में राहत दी जा रही है।
उन्होंने कहा कि अभी तक बैंकों में 60 प्रतिशत पैसा वापिस आ चुका है और केंद्र सरकार बड़ी अघोषित रकम पर 30 दिसंबर तक राहत देने का निर्णय लेकर आ रही है। इसके लिए संसद में आयकर संशोधन बिल लाया गया है। उन्होंने कहा कि इस निर्णय से जनता पर कोई परेशानी नहीं हुई है। जबकि भ्रष्ट, माफिया व कालाधन रखने वाले जरूर परेशान है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सहित अन्य दलों को बताना चाहिए कि वे कालाधन व भ्रष्टाचार पर जनता के साथ है या माफिया के साथ। सत्ती ने कहा कि आने वाले समय में देश की जनता के जीवन में खुशहाली आएगी और विकास योजनाओं के साथ जरूरत की चीजें सस्ती भी होंगी।
उन्होंने कहा कि भाजपा जनता की दिक्कतों को समझती है और जो सहयोग जनता द्वारा दिया जा रहा है, उसके लिए भाजपा नेेेतृत्व आभारी है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि भारत बंद के दौरान सहयोग न करने पर भाजपा हिमाचल प्रदेश व्यापार मंडल सहित सभी व्यापारियों की आभारी है। उन्होंने कहा कि यह फैसला व्यापारियों के लिए भी हितकर है। उन्होंने कहा कि व्यापारियों की समस्याओं पर भी भाजपा नेतृत्व मंथन करेगा और व्यापारियों से सलाह कर उनकी मांगों को सत्ता में आने के बाद हिमाचल में स्वीकार भी जाएगा।
खास खबर Exclusive: कई गलियों में बार बार बिका किशोर, पढ़ कांप जाएगी रूह

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Notbandi haunting the Congress concern: Satti
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

हिमाचल प्रदेश से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope